Bihar: AIMIM प्रदेश अध्यक्ष का विवादित बयान, आंगनबाड़ी कर्मियों को जूता मारने के लिए उकसाया
Advertisement

Bihar: AIMIM प्रदेश अध्यक्ष का विवादित बयान, आंगनबाड़ी कर्मियों को जूता मारने के लिए उकसाया

Akhtarul Iman Controversial Statement: AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरूल ईमान ने कहा कि गांव के एक पुआल चोर को पुआल चोरी के आरोप में जितना जूता मारा जाता है वैसे ही सलूख ICDS विभाग के महिला सुपर वाइजर के साथ किया जाए.

AIMIM विधायक अख्तरुल ईमान

Akhtarul Iman Controversial Statement: बिहार में आंगनबाड़ी सेविका-सहायिकाओं की हड़ताल अब भी जारी है. आंगनबाड़ी सेविका-सहायिकाएं अपनी मांगों को लेकर पिछले 29 सितंबर से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठी हैं. शनिवार (4 नवंबर) को आंगनबाड़ी कर्मियों के धरनास्थल पर AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष और विधायक अख्तरुल ईमान ने भी शिरकत की और यहां उन्होंने एक विवादित बयान दिया. AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष ने आंगनबाड़ी कर्मियों को ICDS विभाग के अधिकारियों को जूता मारने के लिए उकसाया. 

अख्तरूल ईमान ने कहा कि गांव के एक पुआल चोर को पुआल चोरी के आरोप में जितना जूता मारा जाता है वैसे ही सलूख ICDS विभाग के महिला सुपर वाइजर के साथ किया जाए. उन्होंने कहा कि जो एक-एक आंगनबाड़ी केंद्रों से दो-दो हजार वसूली कर गरीब के बच्चें के निवाला पर जो डाका डाले. आंगनबाड़ी सेविका और सहायिका का शोषण करें, ऐसे अधिकारियों को जूता से मारा जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि ICDS विभाग के महिला सुपर वाइजर के साथ वैसे सलूख करनी चहिए जैसा कि एक गांव में पुआल चोरी के आरोप में पकड़े गए पुआल चोर को जूता मारा जाता है.

ये भी पढ़ें- Amit Shah Bihar: अमित शाह के बिहार दौरे पर मुकेश सहनी का हमला, बोले- 25 बार PM आ जाएं, तब भी...

अख्तरूल ईमान पहले भी विवादित बयान देते रहे हैं. महिला आरक्षण विधेयक के मुद्दे पर उन्होंने विपक्ष को घेरते हुए कहा था कि सेक्युलर पार्टियां मुस्लिम मतदाताओं को रखैल बनाकर रखना चाहती हैं. उन्होंने कहा था कि अल्पसंख्यक का मुद्दा सामने आता है तो सभी दल चुप हो जाते हैं. सभी पार्टियां हिंदुत्व का कार्ड खेलने में लगी हुई हैं और तथाकथित सेक्युलर पार्टियों ने दिखावे के लिए ओबीसी आरक्षण की बात तो की, लेकिन किसी ने अल्पसंख्यक महिलाओं के आरक्षण की बात करने की हिम्मत नहीं दिखाई. सिर्फ एआईएमआईएम ने महिला आरक्षण बिल के खिलाफ वोट देने का काम किया है. 

Trending news