Advertisement
photoDetails0hindi

Outfit For Summer: गर्मियों में दिखना है स्टाइलिश, ट्राई करें मौनी रॉय के ये लुक्स

Outfit For Summer: जून का महीना शुरू होने वाला है. ऐसे में तापमान भी अपने चरम पर पहुंच गया है. इस चिलचिलाती धूप और गर्मी में अगर आप खुद को स्टाइलिश दिखना चाहती हैं, तो...

1/7

Outfit For Summer: जून का महीना शुरू होने वाला है. ऐसे में तापमान भी अपने चरम पर पहुंच गया है. इस चिलचिलाती धूप और गर्मी में अगर आप खुद को स्टाइलिश दिखना चाहती हैं, तो आप मौनी रॉय के इन बेहतरीन आउटफिट्स से आइडिया ले सकती हैं. गर्मियों में काफी कंफर्टेबली आप इन ड्रेसेस को पहन सकती हैं. 

क्रॉप टॉप और स्कर्ट

2/7
क्रॉप टॉप और स्कर्ट

मौनी रॉय समर्स में भी काफी स्टाइलिश लगती हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस ने वाइट ब्रालेट टॉप और मैचिंग मिनी स्कर्ट पहनी हुई है. यह एक परफेक्ट डे आउट गोइंग लुक है. मौनी ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन स्ट्रेट हेयर के साथ कंप्लीट किया. 

हाई नेक टॉप और स्कर्ट

3/7
हाई नेक टॉप और स्कर्ट

एक्ट्रेस ने इसमें ब्राउन कलर का एक हाई नेक टॉप और ब्लैक मिनी स्कर्ट पहना है. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को ब्लैक ओवर साइज कोट के साथ स्टाइल किया है, जो बेहद खूबसूरत लग रहा है. 

बैकलेस टॉप और साइड स्लिट स्कर्ट

4/7
बैकलेस टॉप और साइड स्लिट स्कर्ट

आप अपने किसी भी बीच वेकेशन के लिए मौनी के इस लुक से आइडिया ले सकते हैं. एक्ट्रेस इस बैकलेस ब्रालेट टॉप और साइड स्लिट स्कर्ट में कहर ढा रही हैं. 

 

डीप नेक गाउन

5/7
डीप नेक गाउन

  मौनी ने इस ग्रीन डीप नेक गाउन में काफी स्टनिंग लग रही है और उनके ये बिखरे बाल उनकी सुंदरता को और निखार रहे हैं. मौनी का ये लुक आप आपने किसी भी ट्रिप के लिए ट्राई कर सकती हैं. 

 

ऑफ शोल्डर टॉप और मिनी स्कर्ट

6/7
ऑफ शोल्डर टॉप और मिनी स्कर्ट

मौनी ने अपने इस लुक में एक हलटर नेक ऑफ शोल्डर टॉप और सिमरी मिनी स्कर्ट पहना हुआ है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को स्मोकी आइज और हाई पोनी टेल के साथ कंप्लीट किया. यह एक परफेक्ट नाइट गोइंग लुक है. 

 

मल्टी कलर गाउन

7/7
मल्टी कलर गाउन

अगर आप इस समर्स कुछ कलर फुल पहनना चाहती हैं तो आप मौनी के इस लुक को कॉपी कर सकती है.