Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar813501
photoDetails0hindi

लालू के लाल का New Look सोशल मीडिया पर VIRAL, देखें Photos

 तेज प्रताप यादव भी अपने पिता की तरह ही राजनीति से इतर हरकतों की वजह से लगातार सुर्खियों में रहते हैं. कभी कृष्ण तो कभी शिव के अवतार में नजर आकर अक्सर तेज प्रताप खबरों में रहते हैं.

खबरों में रहते हैं तेज प्रताप

1/5
खबरों में रहते हैं तेज प्रताप

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव भी अपने पिता की तरह ही राजनीति से इतर हरकतों की वजह से लगातार सुर्खियों में रहते हैं. कभी कृष्ण तो कभी शिव के अवतार में नजर आकर अक्सर तेज प्रताप खबरों में रहते हैं.

अलग है स्टाइल

2/5
अलग है स्टाइल

तेज प्रताप यादव का राजनीति करने का स्टाइल भी अलग है. वो कभी रिक्शा चलाते हैं और पीएम मोदी को चैलेंज देते हैं तो कभी अपने विधानसभा क्षेत्र में सत्तू पार्टी करते हैं तो कभी चापाकल पर सैंकड़ो की भीड़ में नहाते हुए नजर आते हैं.

सोशल मीडिया पर रहते हैं एक्टिव

3/5
सोशल मीडिया पर रहते हैं एक्टिव

तेज प्रताप यादव सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं. हाल में ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला है जिसमें वो बिल्कुल अवतार में नजर आ रहे है. इसमें तेजस्वी पीली धोती में नजर आ रहे हैं. उन्होंने टोपी भी पहन रखी है जिसमें मोर पंख भी नजर आ रहे हैं. 

खुद को कहते हैं कृष्ण भक्त

4/5
खुद को कहते हैं कृष्ण भक्त

तेज प्रताप यादव खुद को कृष्ण का भक्त बताते हैं. वो अक्सर मथुरा और वृंदावन में भी समय बिताते नजर आते हैं. इसके पहले एक और पोस्ट में तेजप्रताप शिव मेडिटेशन करते नजर आ रहे हैं और उन्होंने इसके बारे में विस्तार से बताया भी है.

पहले भी दिख चुका है कई अवतार

5/5
पहले भी दिख चुका है कई अवतार

तेज प्रताप यादव पहले भी इस तरह के अवतार में मथुरा और वृंदावन में नजर आ चुके हैं. इन दिनों वो अपने विधानसभा क्षेत्र हसनपुर में हैं. वहां भी उन्होंने क्रिकेट आयोजन में भाग लिया और साथ ही जलेबी खाते भी देखे गए. तेज प्रताप ने हसनपुर के स्वास्थ्य केंद्रों का भी जायजा लिया.