Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar1803267
photoDetails0hindi

August Masik Rashifal 2023: कर्क राशि वाले रहे सावधान, वरना हो सकता है भारी नुकसान, जानें बाकी राशियों का हाल

August Horoscope 2023: अगस्त महीने में कई ग्रह अपनी चाल बदलेंगे, जिसका शुभ-अशुभ परिणाम सभी राशियों पर पड़ेगा. कुछ राशि के जातकों के लिए आने वाला महिना खुशियों से भरा रहने वाला है. वहीं कुछ राशि के जातकों को इस दौरान सावधान रहने की बहुत जरूरत है, वरना परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. 

मेष राशि (Aries)

1/12
मेष राशि (Aries)

अगस्ता का महीना मेष राशि के जातकों के लिए कई शुभ परिणाम लेकर आने वाला है. इस दौरान आपको हर क्षेत्र में मेहनत का फल प्राप्त होगा और काम में मन लगेगा. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. साथ ही आपकी लव लाइफ में प्यार बढ़ेगा. हालांकि, आपकी सेहत थोड़ी नाजुक हो सकती है. इसलिए अपना ध्यान रखें.

 

वृषभ राशि (Taurus)

2/12
वृषभ राशि (Taurus)

इस दौरान आपकी फैमिली लाइफ में खुशियां रहेंगी. जमीन जायदाद के मामलों में फैसला आपके हक में हो सकता है. आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी. हालांकि, सेहत में गिरावट हो सकती है. इसलिए जरूरत पड़ने पर डॉक्टर को जरूर दिखाएं. 

 

मिथुन राशि (Gemini)

3/12
मिथुन राशि (Gemini)

महीने की शुरुआत में आप यात्रा पर जा सकते हैं. व्यवसाय में अच्छा फायदा और जॉब में ट्रांसफर के योग बन सकता है. परिवार और दोस्तों का साथ मिलेगा. साथ ही आपकी लव लाइफ में भी सुधार आएगा. 

 

कर्क राशि (Cancer)

4/12
कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के जातकों को इस महीने खुद की भावनाओं पर कंट्रोल रखना चाहिए, वरना कोई भी आपका गलत फायदा उठा सकता है. जॉब करने वाले जातकों का मन किसी बात से उदास रह सकता है. इस दौरान कोई भी फैसला सोच समझ कर लें.  

 

सिंह राशि (Leo)

5/12
सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के जातकों के लिए यह महीना अच्छा रहेगा. आपकी पर्सनालिटी में सुधार आएगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. हालांकि, इस दौरान किसी से धोखा मिल सकता है , इसलिए सावधान रहें और अपनी सेहत का पूरा ख्याल रखें. 

 

कन्या राशि (Virgo)

6/12
कन्या राशि (Virgo)

इस दौरान आपका एक्सपेंडिचर बहुत ज्यादा होगा, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति डगमगा सकती है. जॉब करने वाले जातकों को काम के लिए विदेश यात्रा पर जाना पड़ सकता है. वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा. सेहत में गिरावट आ सकती है, इसलिए अपना ध्यान रखें. 

 

तुला राशि (Libra)

7/12
तुला राशि (Libra)

आपके लिए इस महीने की शुरुआत बहुत बढ़िया रहेगी. आर्थिक स्थिति और लव लाइफ में इंप्रूवमेंट होगा. बिजनेस के लिए समय उतार-चढ़ाव से भरा है लेकिन आपकी मेहनत और कर्मशीलता बिजनेस को सफल बनाएंगी.

 

वृश्चिक राशि (Scorpio)

8/12
वृश्चिक राशि (Scorpio)

इस महीने कोई भी फैसला जल्दबाजी में न लें, वरना आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. जॉब में प्रमोशन और व्यवसाय में सफलता का योग बन रहा है. लव लाइफ के लिए समय कुछ कमजोर रहेगा. सेहत पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है. 

 

धनु राशि (Sagittarius)

9/12
धनु राशि (Sagittarius)

व्यवसाय में लाभ और आय में वृद्धि होगी. परिवार का सपोर्ट मिलेगा और लव लाइफ अच्छी रहेगी. अपने खानपान का पूरा ख्याल रखें, वरना सेहत खराब हो सकती है. 

 

मकर राशि (Capricorn)

10/12
मकर राशि (Capricorn)

महीने की शुरुआत आपके लिए मानसिक तनाव लेकर आ सकती है लेकिन जीवन साथी के सहयोग से आपके काम बनने लगेंगे और आपको खुशी होगी. सफलता प्राप्त करने के लिए आपको अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. 

 

कुंभ राशि (Aquarius)

11/12
कुंभ राशि (Aquarius)

आने वाला महीना आपके लिए बहुत सी खुशियां लेकर आने वाला है. जॉब में प्रमोशन हो सकता है. जो कुंवारे हैं उनके लिए शादी का योग बन रहा है. परिवार का साथ मिलेगा और सेहत में सुधार आएगा.

 

मीन राशि (Pisces)

12/12
मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों के लिए यह महीना खर्चों में बढ़ोतरी लेकर आएगा. लव लाइफ में उतार-चढ़ाव रहेंगे. कार्यक्षेत्र में सफलता के योग बन रहे हैं, जिससे आपकी इनकम भी बढ़ेगी. अपनी सेहत का भी पूरा ख्याल रखें.