सीतामढ़ी में युवक की हत्या, शरीर पर मिले अनगिनत चाकू से गोदने के निशान, परिजनों ने किया विरोध प्रदर्शन
Advertisement

सीतामढ़ी में युवक की हत्या, शरीर पर मिले अनगिनत चाकू से गोदने के निशान, परिजनों ने किया विरोध प्रदर्शन

  बिहार के सीतामढ़ी जिले में एक युवक का शव मिला है, जिसके शरीर पर चाकू के कई निशान हैं. पुलिस ने इस बात की जानकारी दी.

 (फाइल फोटो)

Patna:  बिहार के सीतामढ़ी जिले में एक युवक का शव मिला है, जिसके शरीर पर चाकू के कई निशान हैं. पुलिस ने इस बात की जानकारी दी. इस घटना के लोगों में गुस्सा है और वो अपराधी को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग कर रहे हैं.

कूड़े के गड्ढे में मिला था शव

बुधवार शाम से लापता चिंटू कुमार का शव सीतामढ़ी शहर के अंबेडकर चौक स्थित कूड़े के गड्ढे में मिला. फिलहाल हत्या की कारणों का पता नहीं चल सका है. मृतक के शरीर पर अनगिनत जगह चाकू का वार है.

हत्या के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया और टायर भी जलाए. पीड़ित परिवार के सदस्यों और अन्य स्थानीय निवासियों ने इस मामले में तत्काल कार्रवाई की मांग की है. जिसके बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद भीड़ को हटाया. इस दौरान उन्होंने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया.

जल्द से जल्द गिरफ्तार हो जाएंगे आरोपी 

नगर थाने के एक अधिकारी के अनुसार, अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच की जा रही है. पुलिस टीम आरोपियों की पहचान के लिए इलाके के सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है. पुलिस का कहना है कि उन्होंने मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है और जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लिया था. इस घटना के इलाक के लोगों में गुस्सा है और पुलिस से जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं.

Trending news