एक इश्क ऐसा भी! किन्नर के प्यार में दीवाने युवक ने की शादी, फिर शुरू हुआ धोखे का खेल
Advertisement

एक इश्क ऐसा भी! किन्नर के प्यार में दीवाने युवक ने की शादी, फिर शुरू हुआ धोखे का खेल

Chhapra News: जलालपुर विवाहित होने के बावजूद दिल्ली में एक किन्नर से शादी कर पैसे और मोबाइल लेकर फरार हो जाना एक युवक को महंगा पड़ गया. कई किन्नर दिल्ली से छपरा पहुंचे और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई.

किन्नर से शादी

Chhapra News: बिहार के छपरा जिला से एक बेहद अजीब किस्म का विवाह करने का मामला सामने आया है. छपरा का एक युवक किन्नर के इश्क में दिवाना हो गया था. इसकी दिवानगी में युवक ने किन्नर से शादी कर ली. युवक किन्नर के प्यार में इतना खोया हुआ था कि वह शादीशुदा होने के बावजूद शादी कर लिया. इसके कुछ दिन बाद युवक ने किन्नर को धोखा देना शुरू कर दिया. ऐसा आरोप पीड़ित किन्नर लगा रही है. आइए पूरा मामला जानते हैं.

इश्क में पागल युवक ने किन्नर से शादी की, फिर धोखा दिया. इसके बाद दिल्ली से किन्नरों का समूह छपरा के कोपा थाना पहुंचा. इन्होंने युवक पर आरोप लगाया कि शादी करके ठग कर भाग गया. दरअसल, जलालपुर विवाहित होने के बावजूद दिल्ली में एक किन्नर से शादी कर पैसे और मोबाइल लेकर फरार हो जाना एक युवक को महंगा पड़ गया. 

मामला जलालपुर थाना क्षेत्र के कोठेया गांव का है. युवक जलालपुर थाना क्षेत्र के कोठेयां का चन्द कुमार मांझी बताया जा रहा है. दिल्ली से किन्नरों का समूह कोपा थाने पहुंच कर न्याय की गुहार लगाया है. जानकारी के अनुसार, पिछले साल 8 अगस्त को दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में एक किन्नर के साथ शादी कर लिया, जबकि युवक के शादी पहले से कोपा थाना क्षेत्र के खोरोडीह गांव में हुआ था. 

यह भी पढ़ें: 'अभी वह बच्चा है, हम ही आए थे उसको क्या पता', आखिर नीतीश ने किसके लिए कही ये बात?

युवक दिल्ली के नांगलोई में रहकर किसी प्राइवेट फैक्ट्री में काम करता था. किन्नरों ने आरोप लगाया कि युवक 21 जनवरी को एक लाख रुपए नगद, एक आईफोन और एक सोने का चेन लेकर फरार हो गया था. अब दिल्ली से किन्नरों का समूह कोपा थाने पर पहुंच कर हंगामा करने लगा. किन्नर युवक के घर और ससुराल में भी जाकर हंगामा करने लगे. अपर थानाध्यक्ष रूपम कुमारी और एसआई दिनेश कुमार ने मामले को शांत कराया. आरोपी युवक ने सोफिया उर्फ महक के साथ शादी की थी.

रिपोर्ट: राकेश

Trending news