व्हाट्सऐप यूजर्स के लिए आ रहा है कमाल का फीचर, बना पाएंगे इमेज से स्टिकर, चैटिंग का मजा होगा दोगुना
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar1705721

व्हाट्सऐप यूजर्स के लिए आ रहा है कमाल का फीचर, बना पाएंगे इमेज से स्टिकर, चैटिंग का मजा होगा दोगुना

Whatsapp New Feature: व्हाट्सएप (WhatsApp) कई नए फीचर्स पर काम कर रहा है. व्हाट्सऐप अपने यूजर्स के लिए एक और शानदार अपडेट लेकर आ रहा है. मेटा-स्वामित्व वाला व्हाट्सएप कथित तौर पर एक नये फीचर स्टिकर मेकर टूल पर काम कर रहा है.

व्हाट्सऐप यूजर्स के लिए आ रहा है कमाल का फीचर, बना पाएंगे इमेज से स्टिकर, चैटिंग का मजा होगा दोगुना

Whatsapp New Feature: व्हाट्सएप (WhatsApp) कई नए फीचर्स पर काम कर रहा है. व्हाट्सऐप अपने यूजर्स के लिए एक और शानदार अपडेट लेकर आ रहा है. मेटा-स्वामित्व वाला व्हाट्सएप कथित तौर पर एक नये फीचर स्टिकर मेकर टूल पर काम कर रहा है. यह फीचर यूजर्स को आईओएस पर एप्लिकेशन (एप) के भीतर ही स्टिकर बनाने की सुविधा देगा.

डब्ल्यूएबीटाइन्फो के अनुसार, कंपनी चैट शेयर एक्शन शीट के भीतर एक नया स्टिकर ऑप्शन पेश करने का प्लान कर रही है. यह फीचर यूजर्स को अपनी लाइब्रेरी से फोटो को सेलेक्ट करने और बैकग्राउंड को रिमूव करने जैसे टूलों के साथ एडिट करने की अनुमति देगा.

इसके अलावा रिपोर्ट में जिक्र किया गया है कि यह नया फीचर यूजर्स को थर्ड-पार्टी ऐप को डाउनलोड करने से बचाएगा. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि व्हाट्सएप वेब और डेस्कटॉप पर एक समान टूल पहले से ही मौजूद हैं, लेकिन आईओएस पर विकसित होने वाला टूल यूजर्स को ज्यादा सुविधा देगा.

यह भी पढ़ें- बिहार सरकार का जिलों को निर्देश, सोशल मीडिया पर मौजूदगी बढ़ाएं

इन-ऐप स्टिकर मेकर टूल का उपयोग कर स्टिकर बनाने की क्षमता पर काम चल रहा है और भविष्य में इसे ऐप अपडेट में शामिल किया जाएगा. इस बीच, व्हाट्सएप कथित तौर पर मैक ओएस टूलों पर एक नया ग्रुप कॉलिंग फीचर शुरू कर रहा है, जो यूजर्स को सलेक्ट पार्टिसिपेंट्स के साथ ग्रुप कॉल करने की अनुमति देगा. इससे पहले, ग्रुप कॉल शुरू करना संभव नहीं था क्योंकि बटन या तो डिसेबल था या मैक ओएस पर काम नहीं कर रहा था. हालांकि, व्हाट्सऐप बीटा के लेटेस्ट अपडेट में कॉल बटन ऑडियो और वीडियो में उपलब्ध हैं और यूजर्स अब एक ग्रुप कॉल शुरू कर सकते हैं.
इनपुट- आईएएनएस

यह भी पढ़ें- Instagram Down: इंस्टाग्राम हुआ ठप, यूजर्स का फूटा गुस्सा, Twitter पर कर रहे शिकायत

Trending news