WhatsApp News: व्हाट्सएप पर अब आप चैट में इंस्टेंट वीडियो मैसेज कर सकते हैं रिकॉर्ड, जानें न्यू फीचर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1836399

WhatsApp News: व्हाट्सएप पर अब आप चैट में इंस्टेंट वीडियो मैसेज कर सकते हैं रिकॉर्ड, जानें न्यू फीचर

WhatsApp News: यूजर्स सेटिंग्स में जाकर प्राइवेसी में कॉल के ऑप्शन पर क्लिक करें और अज्ञात कॉल करने वालों को साइलेंस कर सकते हैं. प्लेटफ़ॉर्म ने किसी नए डिवाइस पर स्विच करते समय फुल अकाउंट हिस्ट्री को मूल रूप से ट्रांसफर करने की क्षमता भी जारी की थी.

व्हाट्सएप पर अब वीडियो काल के साथ कर सकते हैं मैसेज (File Photo)

WhatsApp News: मेटा के स्वामित्व वाला मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप आईओएस (WhatsApp iOS) पर एक वीडियो मैसेज फीचर शुरू कर रहा है. कंपनी ने सोमवार (21 अगस्त, 2023) को आधिकारिक चेंजलॉग में कहा, अब आप चैट में इंस्टेंट वीडियो मैसेज रिकॉर्ड कर सकते हैं और भेज सकते हैं. वीडियो पर स्विच करने के लिए चैट में माइक्रोफ़ोन आइकन पर टैप करके इस फीचर को एक्सेस किया जा सकता है.

प्लेटफॉर्म वीडियो कॉल में स्क्रीन शेयरिंग के लिए सपोर्ट भी जारी कर रहा है. वीडियो कॉल शुरू करने पर यूजर्स को एक नया स्क्रीन शेयर बटन दिखाई देगा. कंपनी ने कहा कि ये फीचर आने वाले हफ्तों में शुरू हो जाएगा. पिछले महीने मैसेजिंग प्लेटफ़ॉर्म ने आईओएस पर वीडियो कॉल और अज्ञात कॉलर्स ऑप्शन के लिए लैंडस्केप मोड सपोर्ट को व्यापक रूप से शुरू किया था.

ये भी पढ़ें: भोजपुरी का ये गाना सुनकर आप ढोड़ी की पूजा करेंगे! विश्वास नहीं तो पढ़ लीजिए

यूजर्स सेटिंग्स में जाकर प्राइवेसी में कॉल के ऑप्शन पर क्लिक करें और अज्ञात कॉल करने वालों को साइलेंस कर सकते हैं. प्लेटफ़ॉर्म ने किसी नए डिवाइस पर स्विच करते समय फुल अकाउंट हिस्ट्री को मूल रूप से ट्रांसफर करने की क्षमता भी जारी की थी. इसको सेटिंग्स के चैट ऑप्शन में जाकर ट्रांसफर चैट को आईफोन में नेविगेट करके एक्सेस किया जा सकता है. बेहतर नेविगेशन के साथ रीडिज़ाइन की गई स्टिकर ट्रे और अधिक अवतारों समेत स्टिकर का एक बड़ा सेट भी लॉन्च किया गया.

ये भी पढ़ें: '2008 से पड़ल बानी पीछे, पूरा भइल ना इच्छा', पवन सिंह को क्यों याद आया पुराना प्यार!

इनपुट-आईएएनएस

Trending news