उपेंद्र कुशवाहा ने सुशील मोदी को बोला Happy Birthday, बिहार में शुरू हो गई नई चर्चा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1516276

उपेंद्र कुशवाहा ने सुशील मोदी को बोला Happy Birthday, बिहार में शुरू हो गई नई चर्चा

Sushil Kumar Modi: उपेंद्र कुशवाहा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'बिहार के उपमुख्यमंत्री रहे राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई. ईश्वर आपको उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु प्रदान करें' इस ट्वीट के बाद कई तरह के सियासी सवाल, दांव, कयास लगने लगे हैं. 

उपेंद्र कुशवाहा ने सुशील मोदी को बोला Happy Birthday, बिहार में शुरू हो गई नई चर्चा

पटनाः Sushil Kumar Modi: महागठबंधन में शामिल राजद और जदयू में शीत युद्ध माहौल जैसे माहौल के बीच सियासत में उबाल लाने वाली खबर आई है. भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने गुरुवार को अपना जन्मदिन मनाया. इस दौरान उन्हें चारों ओर से शुभकामनाएं मिलीं. लेकिन एक बधाई संदेश चर्चा का विषय बन गया है.

असल में ये मैसेज जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) का है. कुशवाहा ने भी तमाम दिग्गजों के बीच सुशील मोदी को ट्वीट कर बधाई दी है. इस ट्वीट के बाद बिहार की राजनीति में चर्चाएं शुरू हो गई है. इन चर्चाओं के नेपथ्य में भी राजद नेता सुधाकर सिंह के बयान ही हैं. असल में सुधाकर सिंह के बिगड़े बोल पर उपेंद्र कुशवाहा लगातार हमलावर हैं और उन्होंने तेजस्वी यादव को कार्रवाई करने के लिए चेताया भी था. उपेंद्र कुशवाहा ने सुधाकर सिंह (Sudhakar Singh) मामले को लेकर कहा था कि ऐसे बयान गठबंधन के लिए सही नहीं है.

आरजेडी और जेडीयू में सब सामान्य नहीं

उपेंद्र कुशवाहा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'बिहार के उपमुख्यमंत्री रहे राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई. ईश्वर आपको उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु प्रदान करें' इस ट्वीट के बाद कई तरह के सियासी सवाल, दांव, कयास लगने लगे हैं. कुछ लोग इस मैसेज को जदयू-बीजेपी के बीच पुल की तरह देख रहे हैं, जो बीते दिन बन गई खाई को भर सकता है तो कहीं इसे राजद-जदयू के नेताओ के बीच जारी मौन युद्ध के तौर पर देखा जा रहा है. कइयों का मानना है कि इन दिनों आरजेडी और जेडीयू में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. इसको लेकर बीजेपी जल्द ही गठबंधन टूटने की भी बात कह रही है.

 

ये है मामला
अभी हाल में राजद के सुधाकर सिंह ने सीएम नीतीश को नाइट वॉचमैन बता दिया था. उनकी लगातार जारी टिप्पणी और सीएम नीतीश के प्रति उनकी खिलाफत के जदयू के उपेंद्र कुशवाहा सामने आए थे. सुधाकर सिंह के बयान को बिहार में खूब बयानबाजी भी हो रही है. जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने साफ कहा था कि इस तरह का बयानबाजी गठबंधन के लिए ठीक नहीं है. इन्होंने तेजस्वी को चेताते हुए उनसे सुधाकर सिंह पर कार्रवाई करने की मांग भी की थी.

Trending news