'जिसके खिलाफ लड़े उन्ही को सत्ता सौपने को तैयार है नीतीश कुमार', उपेंद्र कुशवाहा ने किया बड़ा खुलासा
Advertisement

'जिसके खिलाफ लड़े उन्ही को सत्ता सौपने को तैयार है नीतीश कुमार', उपेंद्र कुशवाहा ने किया बड़ा खुलासा

राष्ट्रीय लोक जनता दल के अध्यक्ष सह पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा जदयू से इस्तीफा देने के बाद इन दिनों विरासत बचाओ नमन यात्रा पर निकले हुए है। इसी कड़ी में लखीसराय पहुंचे जहां कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश

 (फाइल फोटो)

Patna:राष्ट्रीय लोक जनता दल के अध्यक्ष सह पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा जदयू से इस्तीफा देने के बाद इन दिनों विरासत बचाओ नमन यात्रा पर निकले हुए है। इसी कड़ी में लखीसराय पहुंचे जहां कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा। 

'विरासत की बात करने आएं हैं'

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि यह विरासत बचाओ नमन यात्रा है। हम उस विरासत की बात करने आए हैं। जिस विरासत को आगे ले चलने का दायित्व बिहार के लोगों ने 2005 में बड़ी कुर्बानी देकर बड़ा संघर्ष करके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सौंपा था। 2005 में नीतीश कुमार ने अपने हाथों में बिहार का दायित्व लिया था. इस दौरान उन्होंने इतना अच्छा कार्य अपने कार्यकाल के दौरान किया कि पूरा बिहार याद कर रहा था. 2005 के पहले बिहार कुशासन से परेशान था, लेकिन नीतीश कुमार ने इन हालतों को बदल दिया था. उनके कार्यकाल के दौरान बिहार में हर तरफ विकास हुआ था.

उन्होंने आगे कहा कि अब ऐसी खबरें आ रही है कि नीतीश कुमार की राष्ट्रीय जनता दल के साथ डील हो गई है. जबसे डील की चर्चा हुई है हम लोग भी परेशान हो गए है.  नीतीश कुमार का बाद में जो फरमान आया था, उससे स्पष्ट हो गया था कि डील क्या है. उन्होंने फरमान सुना दिया कि हम बिहार को 2005 के पहले जिन हाथों में सत्ता थी हम उन्हीं हाथों में बिहार को सौंपने का काम करेंगे. 

18 कार्यकर्ताओं ने ज्वाइन की है उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी

JDU से अलग होने के बाद उपेंद्र कुशवाहा लगातार नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की पार्टी को तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं. JDU के कई  कई सदस्य, कार्यकर्ता और नेता आरएलजेडी में शामिल हुए हैं. JDU के 18 कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को भी उपेंद्र कुशवाहा की नई पार्टी का दामन थामा है. 

Trending news