Bihar News: बिहार में बेकाबू ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, 3 की मौत
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar2001598

Bihar News: बिहार में बेकाबू ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, 3 की मौत

Bihar News: बिहार में सड़क दुर्घटना का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बाद से यहां सीवान जिले में हाहाकार मच गया. यहां सीवान जिले के नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की शाम एक बेकाबू ट्रक ने तीन बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई.

फाइल फोटो

पटना: Bihar News: बिहार में सड़क दुर्घटना का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बाद से यहां सीवान जिले में हाहाकार मच गया. यहां सीवान जिले के नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की शाम एक बेकाबू ट्रक ने तीन बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि, दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. एक नहीं तीन बाइक को एक साथ ट्रक की टक्कर के बाद हादसा स्थल में चीख-पुकार मच गई. लोग इधर-उधर भागने लगे और वहां का माहौल दहशत से भर गया. 

ये भी पढ़ें- Ram Mandir: एक नहीं 22 जनवरी को दो-दो राम मंदिर में होगी भगवान की प्राण प्रतिष्ठा!

पुलिस के मुताबिक, सीवान से आंदर की ओर जा रहे एक ट्रक पर से ओवरब्रिज के दक्षिणी छोर पर चालक का नियंत्रण हट गया और अचानक ट्रक ने बेकाबू होते हुए तीन बाइकों को टक्कर मार दी. इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि, दो अन्य लोग घायल हो गए.

ये भी पढ़ें- आखिर कूर्म द्वादशी की तिथि पर ही क्यों होने वाली है रामलला की प्राण प्रतिष्ठा?

मृतकों की पहचान रितेश शर्मा, जिरादेई, विमलेश कुमार सिंह, देवरिया और अभिषेक कुमार, भगवानपुर हाट के रूप में की गई है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस दुर्घटना में दो लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

ये भी पढ़ें- रामलला विराजमान के लिए आखिर द्वादशी की तिथि क्यों रही खास, क्या है इतिहास

उन्होंने बताया कि पुलिस ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा ट्रक को जब्त कर लिया गया है. पुलिस ने सभी शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news