कोटा में पढाई कर रहे बिहार के दो छात्रों ने की आत्महत्या, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement

कोटा में पढाई कर रहे बिहार के दो छात्रों ने की आत्महत्या, जानें क्या है पूरा मामला

राजस्थान के कोटा में भविष्य के सपने सोजने गए बिहार के दो छात्रों ने आत्महत्या कर ली है. .कोटा में ही एक दिन में तीन छात्रों ने आत्महत्या कर ली है. कुन्हाड़ी के लैंडमार्क सिटी में हॉस्टल में रहने वाले एमपी के शिवपुरी का छात्र प्रणव ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दी है.

 (फाइल फोटो)

Patna: राजस्थान के कोटा में भविष्य के सपने सोजने गए बिहार के दो छात्रों ने आत्महत्या कर ली है. .कोटा में ही एक दिन में तीन छात्रों ने आत्महत्या कर ली है. कुन्हाड़ी के लैंडमार्क सिटी में हॉस्टल में रहने वाले एमपी के शिवपुरी का छात्र प्रणव ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दी है. इसके अलावा जवाहर नगर थाना इलाके के तलवंडी में एक ही पीजी हॉस्टल में रह रहे 2 स्टूडेंट्स अंकुश और उज्ज्वल ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. 

दो छात्र हैं बिहार

कुन्हाड़ी के लैंडमार्क सिटी में रह रहा छात्र प्रणव मध्यप्रदेश के शिवपुरी का रहने वाला था जो नीट परीक्षा की तैयारी कर रहा था. इसके अलावा तलवंडी में रह रहे दोनों छात्र अंकुश और उज्जवल बिहार के रहने वाले थे, जो इंजीनियरिंग और मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रहे थे. अंकुश आनंद उम्र 16 साल बिहार के सुपौल जिला का रहने वाला था. वहीं, उज्जवल उम्र 18 साल बिहार के गया जिला का रहने वाला था , आत्महत्या करने वाले तीनों कोचिंग छात्र एक निजी कोचिंग संस्थान से इंजीनियरिंग और मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रहे थे. 

 

 

पुलिस प्रशासन आया सकते में

तीन आत्महत्याओं के मामले एक साथ सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन में भी हरकत में आया. वहीं, पुलिस ने आत्महत्या करने वालो विद्यार्थियों के परिजनों को सूचना कर दी हैं. फिलहाल आत्महत्या के मामले का कारण सामने नहीं आया है. कोटा पुलिस के अधिकारी जांच में जुटे हुए हैं. छात्रों के साथ रहने वाले अन्य छात्रों और उनके दोस्तों से भी जानकारी जुटाई जा रही है.

Trending news