Siddhaanth Vir Surryavanshi Death: 46 साल की उम्र में टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन, सदमे में टीवी जगत
Advertisement

Siddhaanth Vir Surryavanshi Death: 46 साल की उम्र में टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन, सदमे में टीवी जगत

Siddhaanth Vir Surryavanshi Death: टीवी के जाने-माने एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने आज 46 साल की उम्र में दम तोड़ दिया और दुनिया को अलविदा कह दिया. जानकारी के मुताबिक हार्ट अटैक के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था. 

(फाइल फोटो)

Siddhaanth Vir Surryavanshi Death: टीवी के जाने-माने एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने आज 46 साल की उम्र में दम तोड़ दिया और दुनिया को अलविदा कह दिया. कहा जा रहा है कि वह शुक्रवार की सुबह जिम में वर्कआउट कर रहे थे. इस दौरान उनका निधन हो गया. जानकारी के मुताबिक हार्ट अटैक के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था. 

कम उम्र में दुनिया को कहा अलविदा
अस्पताल में डॉक्टरों की टीम ने करीब 45 मिनट तक उनका इलाज किया, लेकिन आखिर में डॉक्टरों की कोशिश उन्हें बचाने में असफल रही और डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बेहद कम उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन की खबर सुनने के बाद से  हर कोई उनके परिवार को सांत्वना दे रहा है. 

जय भानुशाली ने किया कन्फर्म 
उनके निधन की खबर को जय भानुशाली ने कंफर्म किया है. जय भानुशाली ने सिद्धांत वीर की फोटो शेयर करते हुए लिखा 'भाई, तुम बहुत जल्दी चले गए हो'. मीडिया से बातचीत के दौरान जय भानुशाली ने सिद्धांत की मौत पर दुख जताया, उन्होंने कहा कि मुझे एक कॉमन दोस्त से यह खबर मिली. जिम में वर्कआउट करते हुए उन्होंने दम तोड़ दिया. फैंस को उनकी मौत से जोर का झटका लगा था. बता दें कि एक्टर ने हाल ही में अपना नाम आनंद सूर्यवंशी से बदलकर सिद्धांत सूर्यवंशी कर लिया था.       

'जिद्दी माने ना' सीरियल में दिखे आखिरी बार  
सिद्धांत सूर्यवंशी ने अब तक कई  टीवी सीरियल्स के जरिए लोगों का दिल जीता है. उन्होंने साल 2001 में सीरियल कुसुम के जरिए एक्टिंग वर्ल्ड में डेब्यू किया था. पहले सीरियल से ही उन्होंने सबके दिलों में अपनी जगह बना ली थी. जिसके बाद कभी उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. एक्टर इस सीरियल के साथ-साथ कसौटी जिंदगी के, कयामत, सिंदूर तेरे नाम का, सात फेरे, सूर्यपुत्र कर्ण और क्यों रिश्तो में कट्टी-बट्टी जैसे और आखिरी में उन्हें जिद्दी माने ना सीरियल में देखा गया था.

यह भी पढ़ें- Akshara Singh: क्या गिरफ्तार होंगी भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह? पुलिस ने घर के बाहर चिपकाया पोस्टर

Trending news