Bihar News: सड़क किनारे गड्ढे में गिरा ट्रैक्टर, चालक समेत 3 की मौत
Advertisement

Bihar News: सड़क किनारे गड्ढे में गिरा ट्रैक्टर, चालक समेत 3 की मौत

Bihar News: बिहारशरीफ की ओर से ट्रैक्टर चालक तेज रफ्तार (Road Accident in Nalanda) में पटना की ओर ईंट लोड करके जा रहा था.

नालंदा में सड़क हादसा

Bihar News: बिहार के नालंदा जिले (Road Accident in Nalanda) के चंडी थाना क्षेत्र में 15 दिसंबर, 203 दिन शुक्रवार को एक अनियंत्रित ट्रैक्टर सड़क के किनारे करीब 15 फीट गड्ढे में पलट गया. इस दुर्घटना में ट्रैक्टर चालक (Road Accident in Nalanda) समेत तीन लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर की ट्रॉली ईंटों से भरी हुई था.

ईंट भरा हुआ था ट्रैक्टर
पुलिस के मुताबिक, बिहारशरीफ की ओर से ट्रैक्टर चालक तेज रफ्तार (Road Accident in Nalanda) में पटना की ओर ईंट लोड करके जा रहा था. इसी बीच चंडी थाना के सलेहपुर मोड़ के पास ट्रैक्टर पर से चालक का नियंत्रण हट गया और डाला समेत ट्रैक्टर सड़क के किनारे बने करीब 15 फीट गड्ढे में जा गिरा. चंडी के थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि इस दुर्घटना (Road Accident in Nalanda) में चालक सहित तीन लोगों की मौत हो गई है.

ये भी पढ़ें: मातम में बदली खुशियां, बोकारो में शादी से पहले युवक की चाकू मारकर हत्या

पुलिस सभी शवों को कब्जे में लिया
मृतकों में एक मानपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला था, जबकि दो विहार थाना क्षेत्र के बताए (Road Accident in Nalanda) जा रहे हैं. पुलिस सभी शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पूरे मामले (Road Accident in Nalanda) की जांच कर रही है.

इनपुट: आईएएनएस

ये भी पढ़ें:Bihar News: कोर्ट कैंपस में छोटे सरकार की गोली मारकर हत्या, जेल से आया था पेशी पर

Trending news