मुखिया के घर से तीन अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार, आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस
Advertisement

मुखिया के घर से तीन अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार, आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस

एसपी शैलेश कुमार सिन्हा बताया कि सीवान पुलिस को गुप्त सूचना पर पता चाल कि बघौनी गांव में हथियार के साथ तीन बदमाश मुखिया के घर में है.

मुखिया के घर से तीन अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार, आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस

सीवान: सीवान पुलिस ने रविवार को बघौनी गांव में मुखिया ज्योति देवी के घर से तीन कुख्यात बदमाशों गिरफ्तार किया है. इन बदमाशों पास से पुलिस को हथियार भी बरामद हुए है. पुलिस मुखिया और बदमाशों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

छापेमारी कर पुलिस ने गिरफ्तार किए बदमाश 
एसपी शैलेश कुमार सिन्हा बताया कि सीवान पुलिस को गुप्त सूचना पर पता चाल कि बघौनी गांव में हथियार के साथ तीन बदमाश मुखिया के घर में है. सूचना के आधार पर पुलिस ने तबीश की, जिसमें पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार बता दें कि मुखिया ज्योति के पति स्वर्गीय विश्वकर्मा बीन एक कुख्यात अपराधी था. विश्वकर्मा के विरोधियों ने ही उसकी हत्या की थी.

बदमाशों पर पहले से ही दर्ज है कई मामले
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सभी बदमाशों का अपराधिक इतिहास रहा है. तीनों बदमाशों पर कई मामले पहले से ही दर्ज है. बदमाशों से पूछताछ में पता चला कि तीनों बदमाश किसी लूट की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे. इन तीनों में एक बदमाश जख्मी है. जब उससे पूछा कि घायल कैसे हुए, तो उसने बताया कि 10 दिन पहले गोपालपुर के सोनी रोड में मोटरसाइकिल लूटने के दौरान वह घायल हो गया था.

कार्रवाई पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए सभी बदमाश सीवान जिले के अलावा अन्य सीमावर्ती जिलों में भी लूटपाट की घटना को अंजाम दे चुके है. इन तीनों से पूछताछ कर गैंग के अन्य सदस्यों की छानबीन की जा रही है.

इनपुट- अमित कुमार सिंह

ये भी पढ़िए-  KVS Recruitment 2023: केन्द्रीय विद्यालय में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, निकली है बम्पर भर्ती, जल्दी करें आवेदन

Trending news