नवविवाहिता ने फांसी लगाकर दी अपनी जान, 2 मई को हिंदू रीति रिवाज से हुई थी शादी
Advertisement

नवविवाहिता ने फांसी लगाकर दी अपनी जान, 2 मई को हिंदू रीति रिवाज से हुई थी शादी

शादी की मेहंदी छुटी भी नहीं थी कि युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी. पति ने बताया कि शादी के बाद से युवती खुश नहीं थी. वहीं युवती के मायके वाले हत्या का आरोप लगा रहे हैं. मायके वाले का कहना है की दहेज उत्पीड़न को लेकर मेरी बेटी को लड़के और उसके परिवार वालों ने मारकर हत्या कर दी.

नवविवाहिता ने फांसी लगाकर दी अपनी जान, 2 मई को हिंदू रीति रिवाज से हुई थी शादी

बांकाः शादी की मेहंदी छुटी भी नहीं थी कि युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी. पति ने बताया कि शादी के बाद से युवती खुश नहीं थी. वहीं युवती के मायके वाले हत्या का आरोप लगा रहे हैं. मायके वाले का कहना है की दहेज उत्पीड़न को लेकर मेरी बेटी को लड़के और उसके परिवार वालों ने मारकर हत्या कर दी. मामला चान्दन थाना क्षेत्र के चांदन पंचायत के वार्ड नंबर 5 की है.

2 मई को हुई थी हिंदू रीति रिवाज से बड़ी धूमधाम से शादी
चान्दन बाजार निवासी डब्ल्यू शर्मा के पुत्र छोटू कुमार शर्मा की शादी 2 मई 2023 को झारखंड के  पाथरोल गजंडा गांव निवासी सागर शर्मा की दूसरी पुत्री लक्ष्मी कुमारी के साथ हिंदू रीति रिवाज से बड़ी धूमधाम से विवाह रचाई गई थी, लेकिन पति के रवैया से तंग रहने से युवती परेशान रहती थी.

पिता ने लगाई लिखित आवेदन देते हुए न्याय की गुहार
मायके वालों का कहना है कि शादी के बाद से लड़के और उनके पिता द्वारा दहेज को लेकर हमारी पुत्री को काफी मारपीट करता था. लड़की के पिता सागर शर्मा का कहना है कि हमारी पुत्री फांसी लगाकर नहीं मरी है. लड़के और उसके परिवार वालों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी है. लड़की के पिता सागर शर्मा ने चान्दन थाना में लिखित आवेदन देते हुए न्याय की गुहार लगाई है. 

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
आवेदन में लड़का छोटू शर्मा लड़का का पिता डब्लू शर्मा सास अंविका देवी बड़ा भाई सोनू शर्मा गौतनी अंजली देवी बड़ा ससुर राम दयाल शर्मा इन सभी पर आरोप लगाते हुए चान्दन थाना में आवेदन देते हुए न्याय का गुहार लगाई है. चान्दन पुलिस लड़का छोटू शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है चान्दन पुलिस ने बताया कि मामले की छानबीन किया जा रहा है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की करवाई किया जाएगा.

Report-Birendra banka

यह भी पढ़ें- इन शैतानों को देख खौफ भी कांप जाए, पहले किया प्यार, फिर अपनी ही प्रेमिकी की सरेआम ले ली जान

Trending news