छापेमारी से तिलमिलाए तेजस्वी के निशाने पर बीजेपी, बोले- क्या इज्जत रहेगी?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1606032

छापेमारी से तिलमिलाए तेजस्वी के निशाने पर बीजेपी, बोले- क्या इज्जत रहेगी?

तेजस्वी यादव ने एक अन्य ट्वीट में बीजेपी से सवाल करते हुए कहा कि याद करिए- 2017 में भी कथित 8000 करोड़ का लेन-देन, हजारों करोड़ का मॉल, सैंकड़ों संपत्तियां, अभी चंद महीनों पहले गुरुग्राम में अरबों का WhiteLand कंपनी का UrbanCube मॉल भी मिला था. 

छापेमारी से तिलमिलाए तेजस्वी के निशाने पर बीजेपी, बोले-  क्या इज्जत रहेगी?

पटना: Tejashwi Yadav: ईडी के दावे के बाद बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है. तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए कहा कि भाजपा सरकार द्वारा सूत्रों के हवाले से इधर-उधर की भ्रामक अफवाह फैलाने अथवा खबर प्लांट करवाने की बजाय रेड के बाद हस्ताक्षर किए जाने वाले पंचनामे (Seizure List) की सूची ही सावर्जनिक कर देनी चाहिए. अगर हम इसे सार्वजनिक कर देंगे तो इन बेचारे नेताओं की क्या इज्जत रहेगी? तेजस्वी के इस ट्वीट के बाद बिहार में सियासत तेज हो गई.

बीजेपी से किया सवाल

वहीं तेजस्वी यादव ने एक अन्य ट्वीट में बीजेपी से सवाल करते हुए कहा कि याद करिए- 2017 में भी कथित 8000 करोड़ का लेन-देन, हजारों करोड़ का मॉल, सैंकड़ों संपत्तियां, अभी चंद महीनों पहले गुरुग्राम में अरबों का WhiteLand कंपनी का UrbanCube मॉल भी मिला था. भाजपाई अब कथित 600 करोड़ का नया हिसाब लाने से पहले अपने सूत्रों को पुराने का तो हिसाब दे देते. बता दें कि जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में ईडी दो दिनों कई जगहों पर छापेमारी कर रही है. शुक्रवार को पटना में आरजेडी के पूर्व विधायक अबु दोजाना के यहां रेड हुई. इसके अलावा लालू की बेटियों के यहां पटना, दिल्ली में छापेमारी हुई. ते

बेवजह आरोप लगा रहे तेजस्वी

बीजेपी प्रवक्ता विनोद शर्मा ने इस पर जवाब देते हुए कहा कि तेजस्वी यादव भाजपा पर बेवजह आरोप लगा रहे हैं, उन्हें तो ईडी और सीबीआई को बताना चाहिए कि इतनी संपत्ति के मालिक कैसे हो गए. जो भी सामग्री उनके यहां जप्त हुआ हैं वह स्वतंत्र हैं वह जारी कर सकते हैं क्या क्या हुआ.वहीं आरजेडी प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा तेजस्वी यादव ने जब ये कहा कि जिस मामले को सूत्र के हवाले से बताया जा रहा है उस मामले में 2017 में भी इसी तरीके का परसेप्शन खड़ा किया गया था. ऐसा मामला सूत्र के हवाले से मनगरंत चलाया गया था, उस मामले में जो बात कही गई थी .उसका स्पष्टीकरण अभी तक ना तो ईडी ने दिया ना ही सीबीआई ने दिया.

इनपुट- निषेद

ये भी पढ़ें- झारखंड में 14 सौ केंद्रों पर होगी मैट्रिक-इंटर की परीक्षा, दो विषयों की तारीख बदली

Trending news