लालू परिवार में आई लक्ष्मी, तेजस्वी बने पापा, खुशियों में डूबा यादव परिवार
Advertisement

लालू परिवार में आई लक्ष्मी, तेजस्वी बने पापा, खुशियों में डूबा यादव परिवार

Tejashwi Became Father: बिहार के उपमुख्यमंत्री डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी राजश्री यादव (Rajshree Yadav) ने बच्ची को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी रोहिणी आचार्य ने ट्वीट करके दी है.

\

Patna:Tejashwi Became Father: बिहार के उपमुख्यमंत्री डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी राजश्री यादव (Rajshree Yadav) ने बच्ची को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी उनकी बहन रोहिणी आचार्य ने ट्वीट करके दी है. इसके अलावा तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने भी ट्वीट करके इस बात की पुष्टि की है.

 

तेजस्वी यादव ने इस बात की जानकारी देते हुए ट्वीट किया कि ईश्वर ने आनंदित होकर पुत्री रत्न के रूप में उपहार भेजा है. वहीं, तेजस्वी यादव के पिता बनने पर रोहिणी आचार्य ने भी ख़ुशी जताई है. उन्होंने लिखा- "बनकर नन्हीं सी परी मेरे घर मेहमान आई है, खुशियों की संग सौगात लाई है दादा-दादी बनने की खुशी में मम्मी-पापा के चेहरे पे जो मुस्कान लाई है." एक और ट्वीट में उन्होंने  लिखा- "आज किलकारी गूंजी है मेरे घर-आंगन में खुशियों का ऐसा तोहफा दिया है ईश्वर ने."

 

इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा कि भाई-भाभी के चेहरे पर खिली मुस्कान रहे, मेरे घर में खुशियों का सदा यूं ही वास रहे, मन सुख के सागर में गोते भरे. पापा बनने की खुशी में भाई तेजस्वी के चेहरे पे ऐसी खुशियां झलके.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही तेजस्वी यादव के पिता बनने को लेकर सोशल मीडिया पर खबर वायरल हुई थी. ये न्यूज़ इतनी वायरल हुई थी कि RJD के MLC सुनील कुमार सिंह ने पोस्ट लिखकर इसे अफवाह बताया था. 

 

Trending news