Tejas Review:'तेजस' में कंगना रनौत का जज्बा देख कायल हुए फैंस, जमकर कर रहे तारीफ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1932531

Tejas Review:'तेजस' में कंगना रनौत का जज्बा देख कायल हुए फैंस, जमकर कर रहे तारीफ

Tejas Review: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत स्टारर फिल्म 'तेजस' आखिरकार बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है. फिल्म में कंगना रनौत स्ट्रांग फाइटर जेट पायलट 'तेजस गिल' की भूमिका में है. 

Tejas Review:'तेजस' में कंगना रनौत का जज्बा देख कायल हुए फैंस, जमकर कर रहे तारीफ

Tejas Review: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत स्टारर फिल्म 'तेजस' आखिरकार बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है. इसमें वह सब कुछ है जो आप एक पूर्ण देशभक्ति फिल्म में देखना चाहते हैं. फिल्म में कंगना रनौत स्ट्रांग फाइटर जेट पायलट 'तेजस गिल' की भूमिका में है. उन्हें विमान उड़ाते हुए देखना और अपने खास अंदाज में डायलॉग्स बोलते हुए देखना कुछ ऐसा है जो दर्शकों को एक्ट्रेस के प्रति आकर्षित कर देगा.

पूरी फिल्म में कंगना की दमदार एक्टिंग आपके दिल को छू जाएगी. यह भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म है. आरएसवीपी मूवीज की ओर से 'उरी' के बाद एक और जबरदस्त फिल्म है. बहादुरी का साहसिक कार्य पूरी फिल्म को बांधे रखता है. 

यह दर्शकों पर अमिट छाप छोड़ता है. प्रोडक्शन वेल्यू शानदार है और फिल्म देखने में आकर्षक है. शुरुआत से ही बीजीएम फिल्म के समग्र प्रभाव को बढ़ाता है. आरएसवीपी द्वारा निर्मित, तेजस में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में हैं. सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित और रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित, यह फिल्म शुक्रवार 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई.

ऑडियंस के मुताबिक, ये फिल्म शुरू से ही आपको बोरिंग लगती है. वहीं हीरोइन का किसी को बचाते हुए एंट्री सीन, उसका एक अतीत और फिर मिशन. आमतौर पर जब कोई सितारा वर्दी पहनता है तो थिएटर में जोश भर जाना चाहिए और खासतौर पर कंगना जैसी कमाल की अदाकारा पहने तो जोश दोगुना हो जाना चाहिए. लेकिन यहां तो ऑडियंस बोर हो रही है. देखा जाए तो हमारी एयरफोर्स पर इससे बहुत बेहतर फिल्म बननी चाहिए थी.

फिल्म: तेजस
फिल्म की अवधि: 118 मिनट
लेखक: सर्वेश मेवाड़ा
निर्देशक: सर्वेश मेवाड़ा
निर्माता:आरएसवीपी/रॉनी स्क्रूवाला
कलाकार: कंगना रनौत, अंशुल चौहान, वरुण मित्रा , विशाक नायर और आशीष विद्यार्थी

इनपुट- आईएएनएस के साथ 

यह भी पढ़ें- Maithili Thakur Bhajan: मैथिली ठाकुर ने शेयर किया ये प्यारा सा भजन, आप भी सुनिए

Trending news