वाराणसी के होटल में तेज प्रताप संग बदसलूकी, निकाला आधी रात को बाहर, जानें वजह?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1643822

वाराणसी के होटल में तेज प्रताप संग बदसलूकी, निकाला आधी रात को बाहर, जानें वजह?

बिहार सरकार के मंत्री, राजद नेता और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है. आपको बता दें कि तेजप्रताप वाराणसी की एक होटल में ठहरे थे जहां से उन्हें आधी रात को बाहर निकाल दिया गया.

(फाइल फोटो)

वाराणसी: बिहार सरकार के मंत्री, राजद नेता और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है. आपको बता दें कि तेजप्रताप वाराणसी की एक होटल में ठहरे थे जहां से उन्हें आधी रात को बाहर निकाल दिया गया. दरअसल पूरे मामले को लेकर तेजप्रताप यादव के निजी सहायक ने पुलिस थाने में तहरीर देकर बताया है कि तेज प्रताप यादव ने अपने स्टाफ के लिए जो कमरा बुक करवाया था उसे शुक्रवार देर रात बिना किसी कारण बताए खाली करवा लिया गया. 

हालांकि तेज प्रताप यादव को होटल से बाहर निकाले जाने की खबर नहीं है, बल्कि उनके स्टाफ के लिए जो कमरा बुक कराया गया था उन्हें बिना बताए होटल ने खाली करा लिया. तेजप्रताप यादव शुक्रवार को वाराणसी पहुंचे थे और यहां अरकेडिया होटल में रूके थे. यह होटल वाराणसी के सिगरा थाना क्षेत्र में पड़ता है. यहां वह रात में काशी विश्वनाथ के दर्शन करने के बाद पहुंचे तो उनके पता चला कि उनके स्टाफ जो इस होटल में रूके थे उनसे कमरा खाली करवा लिया गया है. 

fallback

तेज प्रताप यादव जिस कमरे में रूके थे उसके बगल वाला कमरा 206 में सिक्योरिटी स्टाफ रूके थे जिनके समान को देर रात कमरे से बाहर निकालकर होटल के रिसेप्शन पर रख दिया गया था. इसके साथ ही तेज प्रताप के निजी सहायक की मानें तो मंत्री के कमरे को खोलकर भी उनका सामान इधर-उधर किया गया था, यह सुरक्षा के साथ खिलवाड़ जैसा है. इसको लेकर तेजप्रताप के निजी सहायक ने सिगरा थाने में तहरीर दी थी. 

ये भी पढ़ें- Bihar Liquor Ban: बिहार में शराबबंदी से जेलों पर लोड बढ़ा, अब सीएम नीतीश ने लिया बड़ा फैसला

सूचना यह भी मिली की उसके बाद तेजप्रताप अपनी कार में वाराणसी की सड़कों पर घूमते नजर आए. तेजप्रताप वाराणसी में अस्सी घाट घूमने गए थे और जब वह वापस आए तो होटल में यह सब हो चुका था जिससे वह काफी नाराज भी हुए. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और यह भी चेक कर रही है कि होटल में बुकिंग कब तक की थी. 

 

Trending news