Bihar News: लालू के अंदाज में दिखे तेजप्रताप, पिज्जा का उठाया लुत्फ, बच्चों के साथ ली सेल्फी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1936770

Bihar News: लालू के अंदाज में दिखे तेजप्रताप, पिज्जा का उठाया लुत्फ, बच्चों के साथ ली सेल्फी

Bihar News: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू यादव अपने अलग अंदाज की वजह से देश की राजनीति में एक अलग पहचान रखते हैं.

फाइल फोटो

छपरा: Bihar News: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू यादव अपने अलग अंदाज की वजह से देश की राजनीति में एक अलग पहचान रखते हैं. उनके बड़े सुपुत्र बिहार में मंत्री तेज प्रताप यादव भी लगातार अपने पिता के स्टाइल में छ्परा में दिखे.  

लालू यादव के बड़े पुत्र और बिहार के वन पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव अचानक छपरा में रेस्टोरेंट पहुंचे और पिज्जा का उठाया लुत्फ. तेजप्रताप यादव ने यहां रेस्टोरेंट में खा रहे अन्य लोगों के बिल का भी भुगतान किया. इस दौरान वहां उपस्थित बच्चों के साथ तेजप्रताप मौज-मस्ती करते हुए नजर आए और उनके साथ सेल्फी और फोटो भी लेते नजर आए. 

ये भी पढ़ें- देवघर, गोड्डा में दो दर्जन ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड, जानें पूरा मामला

छपरा में बिहार सरकार के वन और पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव का अनोखा रूप देखने को मिला. जहां भूख के मारे तेज प्रताप कार्यक्रम से पहले छपरा में पिज्जा खाने के लिए निकल पड़े. पिज्जा सेंटर पहुंचने के बाद रेस्टोरेंट में खा रहे सभी अन्य लोगों के बिल का भी भुगतान तेजप्रताप ने कर दिया. साथ ही पिज्जा खा रहे बच्चों के साथ मस्ती भी किया. जब तेजप्रताप ऐसा कर रहे थे तो इसे देखने वालों की वहां भीड़ लग गई. ऐसे में कुछ समय के लिए छपरा शहर के मुख्य सड़क डाक बंगला रोड पर जाम सी स्थिति हो गई. सभी लोग तेजप्रताप के साथ एक फोटो और सेल्फी लेना चाह रहे थे. 

मंत्री तेज प्रताप यादव रविवार की रात छपरा में एक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने आए थे. कार्यक्रम से पूर्व कार्यक्रम स्थल पर बिलंब होने के चलते तेजप्रताप को भूख का एहसास हुआ और खाने के लिए डोमिनोज पिज्जा सेंटर पहुंच गए. डोमिनोज पिज्जा के बाहर एक साथ दर्जनों गाड़ियों को रूकते देख आसपास के लोगों का जमावड़ा लग गया. 

पिज्जा खाने के दौरान मंत्री ने पूर्व से खा रहे लोगों का भी बिल अपने से पे कर दिया.  रंजन कुमार अपने पत्नी चांदनी गुप्ता और दो बच्चे के साथ पिज्जा का आनंद ले रहे थे. मंत्री के साथ पहुंचे लाव लश्कर देखकर कुछ समय के लिए परेशान हुए. लेकिन, तेज प्रताप ने उन्हें आराम से खाने को बोलते हुए बगल के टेबल पर बैठ गए. जिसके बाद रंजन गुप्ता का हालचाल जाना और उनके द्वारा दिए गए ऑर्डर का भुगतान खुद किया. 
RAKESH

Trending news