Swapna Shastra: सपने में दिखें ये 5 चीजें तो समझिए होने वाले हैं मालामाल, चमक जाएगा भाग्य
Advertisement

Swapna Shastra: सपने में दिखें ये 5 चीजें तो समझिए होने वाले हैं मालामाल, चमक जाएगा भाग्य

Swapna Shastra in Hindi: हर व्यक्ति सोते वक्त सपने जरूर देखता है. हर सपने का कोई ना कोई अर्थ भी जरूर होता है. स्वप्न शास्त्र में हर सपने की विस्तार से व्याख्या की गई है. कुछ सपने ऐसे भी होते हैं जो अमीर बनने का संकेत देते हैं.

Swapna Shastra: सपने में दिखें ये 5 चीजें तो समझिए होने वाले हैं मालामाल, चमक जाएगा भाग्य

पटनाः Swapna Shastra in Hindi: हर व्यक्ति सोते वक्त सपने जरूर देखता है. हर सपने का कोई ना कोई अर्थ भी जरूर होता है. स्वप्न शास्त्र में हर सपने की विस्तार से व्याख्या की गई है. कुछ सपने ऐसे भी होते हैं जो अमीर बनने का संकेत देते हैं. नींद में आने वाले सपने हमें भविष्य में घटित होने वाले घटनाओं की जानकारी देते हैं. कई बार हमें अपने जीवन पर भी इसका असर देखने को मिलता है. ऐसे में हम आज आपको उन 5 चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अगर आपके सपने में नजर आए तो समझिए कि आप मालामाल होने वाले है, जल्द ही आपके अच्छे दिन आने वाले हैं.

खुद से बात करते देखना 
यदि आप सपने में खुद से बात करते हुए नजर आते है तो समझिये कि भगवान आपको अंतर्मन के जरिये नई दिशा दिखा रहा है. आपके जीवन की परेशानियां दूर होने वाली है. वहीं इस सपने का मतलब है कि भगवान आपके साथ है और आपके जीवन में आने वाली समस्याओं को खत्म करने के लिये आपको रास्ता दिखा रहा है. 

सपने में अंगूठी देखना 
स्वप्न शास्त्र के अनुसार, यदि सपने में सोते वक्त आपको अंगूठी दिखती है या फिर अंगूठी पहने हुए नजर आ रहे है तो ये शुभ माना जाता है. इससे पता चलता है कि आपके जीवन की परेशानियां खत्म होने वाली है.इस सपने का मतलब होता है कि मां लक्ष्मी की कृपा आपके ऊपर बनी हुई है. जल्द ही आपके ऊपर मां लक्ष्मी धन की बरसा करेंगी. 

सपने में मासूम बच्चा दिखना 
स्वप्न शास्त्र के अनुसार, यदि सपने में आपको यदि कोई मासूम बच्चा मस्ती करते हुए या फिर खेलता हुआ नजर आता है, तो ये बेहद शुभ माना जाता है. इसका मतलब होता है कि जल्द ही आपके रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे और भरपूर पैसा आने वाला है. इसके साथ ही आपको किसी पुराने निवेश से अच्छा फायदा मिलने वाला है. 

सपने में अनाज का ढेर देखना
स्वप्न शास्त्र के अनुसार, यदि आप सपने में अनाज का ढेर देखते है तो ये बहुत ही शुभ संकेत माना जाता है. इसके साथ ही सपने में खुद को अनाज के ढेर पर चढ़ता हुआ देखने का मतलब होता है कि आप पर जल्द ही धन की बरसात होने वाली है. जल्द ही मां लक्ष्मी की कृपा आप पर बरसने वाली है.  

सपने में जलता हुआ दीपक देखना 
स्वप्न शास्त्र के अनुसार, यदि आप सपने में जलता हुआ दीपक देखते है तो ये बहुत शुभ माना जाता है. जलता हुआ दीपक संकेत देता है कि जल्द ही आपके अच्छे दिन शुरू होने वाले हैं और आपको आर्थिक लाभ मिलने वाला है.

यह भी पढ़ें- Magh Purnima 2023: इस दिन है माघ पूर्णिमा, कमलगट्टे का ये उपाय बना देगा रातों रात अमीर

Trending news