शेखपुरा पैरामेडिकल इंस्टीट्यूट के छात्र रेगुलर क्लास न होने पर नाराज, डीएम को लगाई गुहार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1464613

शेखपुरा पैरामेडिकल इंस्टीट्यूट के छात्र रेगुलर क्लास न होने पर नाराज, डीएम को लगाई गुहार

बिहार के शेखपुरा पैरामेडिकल इंस्टीट्यूट में रेगुलर क्लास नहीं होने से नाराज छात्राओं के दल ने शेखपुरा समाहरणालय पहुंचकर डीएम को रेगुलर क्लास कराए जाने की गुहार लगाई.

शेखपुरा पैरामेडिकल इंस्टीट्यूट के छात्र रेगुलर क्लास न होने पर नाराज, डीएम को लगाई गुहार

शेखपुराः बिहार के शेखपुरा पैरामेडिकल इंस्टीट्यूट में रेगुलर क्लास नहीं होने से नाराज छात्राओं के दल ने शेखपुरा समाहरणालय पहुंचकर डीएम को रेगुलर क्लास कराए जाने की गुहार लगाई. शेखपुरा के दल्लू चौक स्थित पैरामेडिकल इंस्टीट्यूट के छात्रों ने कहा कि मेडिकल स्कूल में सत्र 21-23 के लिए आर्थोपेडिक टेक्नीशियन और हॉस्पिटल डो सैलरी केयर असिस्टेंट कोर्स के 72 छात्र के नाम अंकित है.

बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़
छात्रों ने आगे कहा कि इतने छात्र होने के बावजूद भी अभी तक पैरामेडिकल इंस्टीट्यूट ने पढ़ाई शुरू नहीं हो सकी है. छात्रों ने कहा कि अप्रैल महीने में एडमिशन हुआ और आज तक रेगुलर क्लास नहीं हो पा रही है. जबकि छात्रों द्वारा दबाव बनाए जाने के बाद प्रिंसिपल द्वारा कभी-कभी क्लास लगा दी जाती है. पढ़ाई नहीं होने के कारण उनके सामने समस्या उत्पन्न हो गई है. जबकि उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ की जाने की बात कही है. 

एडमिशन की फीस की नहीं दी गई रसीद 
छात्रों ने कहा कि एडमिशन के समय 53 हजार रुपये लिए गए, उसका रसीद भी नहीं दी गई. पैरामेडिकल इंस्टीट्यूट में एडमिशन लिए छात्रों ने कहा कि अभी तक पढ़ाई की व्यवस्था बहाल की जाएगी, इसमें कोई कार्रवाई नहीं की गई है. ना तो अभी तक सिलेबस आया है और ना ही शिक्षक समय पर क्लास लेते हैं. ऐसी स्थिति में छात्र छात्राओं को अपने भविष्य की चिंता जरूर सता रही है. 

स्थानीय स्तर पर हो रही व्यवस्था 
वहीं इस संबंध में सिविल सर्जन ने कहा कि फिलहाल तो सरकार ने अभी तो व्यवस्था हां कोई व्यवस्था नहीं की है, लेकिन स्थानीय स्तर से यहां व्यवस्था की जा रही है. जबकि उन्होंने रेगुलर क्लास होने की बात कहीं है. 
इनपुट- रोहित कुमार 

यह भी पढ़ें- बोकारो में 15 से 20 लाख की चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात, चोर की तलाश में जुटी पुलिस

Trending news