पटना में अतीक अहमद के समर्थन में लगे नारे, जुमे की नमाज के बाद नारेबाजी, बीजेपी ने की योगी मॉडल की मांग
Advertisement

पटना में अतीक अहमद के समर्थन में लगे नारे, जुमे की नमाज के बाद नारेबाजी, बीजेपी ने की योगी मॉडल की मांग

Bihar News: पटना जंक्शन स्थित जामा मस्जिद के बाहर जुम्मे की नमाज पढ़ने के बाद मुस्लिम समुदाय के लोगों ने केंद्र सरकार और यूपी के योगी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और अतीक अहमद के समर्थन में नारे लगाए. जंक्शन के पास एक मस्जिद में नमाज के बाद 'अतीक अमर रहे' की नारेबाजी की गई.

पटना में अतीक अहमद के समर्थन में लगे नारे, जुमे की नमाज के बाद नारेबाजी, बीजेपी ने की योगी मॉडल की मांग

पटना:Bihar News: पटना जंक्शन स्थित जामा मस्जिद के बाहर जुम्मे की नमाज पढ़ने के बाद मुस्लिम समुदाय के लोगों ने केंद्र सरकार और यूपी के योगी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और अतीक अहमद के समर्थन में नारे लगाए. जंक्शन के पास एक मस्जिद में नमाज के बाद 'अतीक अमर रहे' की नारेबाजी की गई. अतीक अहमद के समर्थन में नारेबाजी होने के बाद बिहार की सियासत गर्म हो गई. बीजेपी विधायक हरि भूषण ठाकुर ने कहा यह एक बार फिर से सिद्ध हो गया की बिहार पीएफआई का गढ़ बन गया है. ऐसे लोगों को सरेआम गोलियों से भून देना चाहिए . इन लोगों के घर को बुलडोजर से ध्वस्त कर देना चाहिए. ये लोग देशद्रोही हैं. ऐसी मानसिकता के लोगों को बिहार में रहने का कोई अधिकार नहीं है.

बीजेपी ने आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार में माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है और इसके संगरक्षक हैं नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव. वोटबैंक के लालच में तुष्टीकरण की नीति के तहत यह सब करवा रहे हैं. हरी भूषण ठाकुर ने कहा यह सोची समझी रणनीति है, नीतीश कुमार वोट के लिए सब को समर्थन कर रहे हैं. बिहार में जब तक यूपी मॉडल लागू नहीं होगा इन लोगों को सरेआम गोलियों से एनकाउंटर नहीं किया जाएगा. Byte: हरी भूषण ठाकुर, विधायक बीजेपी

वहीं जेडीयू ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा नीतीश सरकार कानून व्यवस्था के मामले में जीरो टॉलरेंस की नीति है, जिसने भी नारेबाजी की उस पर कानून का डंडा चला , पुलिस पहुंची और नियंत्रण सब कुछ किया. अतीक अहमद और उसके लोग दुर्दांत अपराधी थे. ऐसे लोगों को कानून के हिसाब से कड़ी से कड़ी सजा मिलनी ही चाहिए लेकिन जिस तरह से उसकी हत्या हुई पुलिस की मौजूदगी में यह भी गैरकानूनी है. हम उसका समर्थन नहीं करते हैं. कुछ लोग उसके समर्थन में बोलते हैं यह भी स्वीकार नहीं है इससे समाज में नकारात्मक संदेश जाता है.

इनपुट- निषेद

ये भी पढ़ें- सीएम नीतीश करेंगे ममता बनर्जी और नवीन पटनायक से मुलाकात, बीजेपी ने साधा निशाना

Trending news