कूड़ा फेंकने के विवाद में हुई मारपीट में छह जख्मी, इलाज के दौरान महिला की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1490880

कूड़ा फेंकने के विवाद में हुई मारपीट में छह जख्मी, इलाज के दौरान महिला की मौत

Bihar Crime: छपरा जिले के मांझी थाना क्षेत्र के मुबारकपुर पंचायत अंतर्गत रेवल गांव में रविवार की अहले सुबह कूड़ा फेंकने को लेकर दो पड़ोसियों में मारपीट हो गई. इस मारपीट में एक महिला की मौत हो गई तथा छह अन्य लोग जख्मी हो गए.

कूड़ा फेंकने के विवाद में हुई मारपीट में छह जख्मी, इलाज के दौरान महिला की मौत

छपरा:Bihar Crime: छपरा जिले के मांझी थाना क्षेत्र के मुबारकपुर पंचायत अंतर्गत रेवल गांव में रविवार की अहले सुबह कूड़ा फेंकने को लेकर दो पड़ोसियों में मारपीट हो गई. इस मारपीट में एक महिला की मौत हो गई तथा छह अन्य लोग जख्मी हो गए. घायलों का इलाज एकमा में चल रहा है.

क्या है पूरा मामला

घटना की जानकारी देते हुए मृतिका सविता देवी के देवर दिनेश यादव ने बताया कि रविवार को अहले सुबह कूड़ा फेंकने गई पूजा कुमारी को विक्रमा यादव के घरवालों ने पीटना शुरू कर दिया. शोरगुल सुनकर बीच बचाव हेतु पहुंची रामप्रवेश यादव की पत्नी सविता देवी पर भी लाठी, रड व मूसल से पड़ोसियों द्वारा वार किया गया. जिसमें वह बुरी तरह जख्मी हो गई. जिसके बाद छपरा सदर अस्पताल में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि सात कट्ठा भूमि पर अम्बिका यादव तथा विक्रमा यादव के बीच छपरा न्यायालय में मुकदमा चल रहा है. मृतका का पुत्र कृष्णा यादव भी घटना के दौरान मौके पर मौजूद नहीं था. वह सेना में बहाली हेतु आज होने वाली मेडिकल के सिलसिले में दानापुर गया हुआ था.

ये भी पढ़ें- विजय कुमार सिन्हा के रिश्तेदार के गांव में मिली शराब, फर्जी खबर चलाने वाले पर किया FIR

इलाज के दौरान महिला की मौत

मारपीट के दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने जबरन अम्बिका यादव की झोंपड़ी व भूसा रखने वाला खोंप आदि उजाड़ दिया तथा विवादित सात कट्ठा भूमि में लगी गेंहूं की फसल को ट्रैक्टर से रौंद दिया. मारपीट में फूलकुमारी देवी 45 वर्ष, अम्बिका यादव 55 वर्ष, मुन्ना यादव 18 वर्ष तथा रवि मोहन यादव 28 वर्ष के अलावा दूसरे पक्ष के भी दो लोग जख्मी हो गए. मृतका को दो पुत्र व एक पुत्री है तथा उसका पति पंजाब में रहकर ठेला पर सब्जी बेचने का काम करता है. घटना की सूचना पाकर पहुंची मांझी थाना पुलिस ने मामले को शांत कराया. उधर मारपीट में घायल महिला की मौत की खबर पाकर विक्रमा यादव के परिजन घर छोड़कर फरार बताये जाते हैं.

इनपुट- राकेश

Trending news