Heart Attack in 40s: सिद्धांत वीर सूर्यवंशी, राजू श्रीवास्तव, केके...अब 40 में ही आ रहा हार्ट अटैक, इन सेलेब्रिटीज ने तोड़ा दम
Advertisement

Heart Attack in 40s: सिद्धांत वीर सूर्यवंशी, राजू श्रीवास्तव, केके...अब 40 में ही आ रहा हार्ट अटैक, इन सेलेब्रिटीज ने तोड़ा दम

Siddhaanth Vir Surryavanshi: बात है साल 2022 की, जिसे खत्म होने में थोड़ा ही वक्त बचा है. इस साल कई पुरुष सेलिब्रिटी ने दिल का दौरा पड़ने से दुनिया को अलविदा कह दिया. 

(फाइल फोटो)

पटनाः Siddhaanth Vir Surryavanshi: बात है साल 2022 की, जिसे खत्म होने में थोड़ा ही वक्त बचा है. इस साल कई पुरुष सेलिब्रिटी ने दिल का दौरा पड़ने से दुनिया को अलविदा कह दिया. बीते कुछ समय से वर्कआउट के दौरान दिल का दौरा पड़ने या कार्डियक अरेस्ट के कई मामले सुनने को मिले है. जैसा आप सभी जानते ही है कि कल शुक्रवार यानी 11 नवंबर की सुबह टीवी के मशहूर अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. वे केवल 46 साल के थे. जानकारी के मुताबिक, सिद्धांत जिम में वर्कआउट कर रहे थे, और अचानक बेहोश हो गए. बताया जा रहा है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था.  

कार्डियक अरेस्ट के कारण मनोरंजन जगत की कई हस्तियां समय से पहले ही अपनी जान गंवा चुकी हैं. जिसमें एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला, कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, और कृष्णकुमार कुन्नथ उर्फ ​केके की भी दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई थी. 

टीवी अभिनेता सिद्धांत सूर्यवंशी
लोकप्रिय टीवी अभिनेता सिद्धांत सूर्यवंशी की मौत के बाद भारतीय टेलीविजन को एक बड़ा झटका लगा. 46 साल के अभिनेता सिद्धांत को 'कुसुम', 'कसौटी जिंदगी की' और 'जिद्दी दिल माने ना' जैसे लोकप्रिय शो में देखा गया था. सूर्यवंशी का मुंबई में एक जिम में गिरने के बाद निधन हो गया. बाद में उन्हें कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव
40 से अधिक दिनों तक अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ने के बाद 21 सितंबर को मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की मौत हो गई थी. कॉमेडियन 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करते वक्त गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें एम्स ले जाया गया था. वे 43 दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहे. जिसके बाद उनकी मृत्यु से उनके लाखों प्रशंसकों को बड़ा झटका लगा. 21 सितंबर को 58 साल की उम्र में अपनी पत्नी शिखा और दो बच्चों को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. 

कृष्णकुमार कुन्नथ उर्फ ​​केके 
प्रशंसित गायक केके का 31 मई को 53 साल की उम्र में निधन हो गया. गायक दक्षिण कोलकाता में नजरूल मंच द्वारा आयोजित एक संगीत कार्यक्रम में प्रदर्शन कर रहे थे, जब उन्होंने सांस लेने में दिक्कत की शिकायत हुई. जिसके बाद केके को उनके होटल ले जाया गया और बाद में उन्हें कलकत्ता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट में भेजा गया, जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. शुरुआत में उनकी मौत को अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया गया था, हालांकि उनके पोस्टमार्टम में संभावित रूप से दिल का दौरा पड़ने की बात सामने आई. उनकी मधुर आवाज आने वाले कई वर्षों तक उनके प्रशंसकों के दिलों में जीवित रहेगी. 

यह भी पढ़ें- Siddhaanth Vir Surryavanshi Death: जानें कौन थे सिद्धांत वीर सूर्यवंशी? इतनी थी नेट वर्थ

Trending news