Shukra Grah Gochar: शुक्र ग्रह आज कर रहे हैं वृश्चिक राशि में गोचर, जानिए आपकी राशि पर क्या होगा असर
Advertisement

Shukra Grah Gochar: शुक्र ग्रह आज कर रहे हैं वृश्चिक राशि में गोचर, जानिए आपकी राशि पर क्या होगा असर

Shukra Grah Gochar: वृष राशि वालों के लिए यह गोचर बहुत शुभ रहने वाला है, शत्रुओं से सावधान रहने की जरूरत है,पारिवारिक मामलों में विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है.

Shukra Grah Gochar: शुक्र ग्रह आज कर रहे हैं वृश्चिक राशि में गोचर, जानिए आपकी राशि पर क्या होगा असर

पटनाः Shukra Grah Gochar: ज्योतिष शास्त्र में शुक्र ग्रह को बेहद शुभ माना गया है. शुक्र धन, वैभव, विलासिता और ऐश्वर्य का कारक ग्रह होता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, 11 नवंबर को यानी आज शुक्र देव वृश्चिक राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. शुक्र गोचर करके वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे. शुक्र का वृश्चिक राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए बेहद शुभ होने वाला है. शुक्र देव की कृपा से इन लोगों की आय बढ़ेगी, जीवन में सुख और विलासिता बढ़ेगी. प्रेम और वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा.

इसमें सबसे पहली राशि है मेष, मेष राशि वालों के लिए खुशखबरी है कि उनके लिए यह गोचर अच्छा रहने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर थोड़ी सतर्कता बरतनी पड़ सकती है. इसलिए अपने स्वास्थ्य का विशेष रूप से ध्यान रखें, कार्यों में सफलता मिलने के काफी मौके दिख रहे हैं.

वृष राशि वालों के लिए यह गोचर बहुत शुभ रहने वाला है, शत्रुओं से सावधान रहने की जरूरत है,पारिवारिक मामलों में विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है.

मिथुन राशि वालों के लिए यह गोचर सेहत के लिहाज से देखा जाए तो थोड़ा ख्याल रखने की आवश्यकता है, करियर के मामले में मिथुन राशि वालों के लिए यह गोचर बेहद खास है.

कर्क राशि वालों के लिए यह गोचर ठीक रहेगा, अपने अहंकार को त्याग कर सबसे मिलजुल कर रहने की आवश्यकता है. लालच से सावधान रहने की जरूरत है. मान-सम्मान बढ़ेगा.

सिंह राशि वालों के लिए यह गोचर शुभ फल लेकर आया है. इन राशि वालों को खासकर धर्म में रुचि रखने की आवश्यकता है, तभी आपकी मानसिक स्थिति ठीक रहेगी.

कन्या राशि के जातकों के लिए जो लोग साहित्य में रुचि रखते हैं, उनके लिए बेहद शुभ है, उनको अच्छा परिणाम मिल सकता है. रुका हुआ पैसा आपको वापस मिलने की संभावना है

तुला राशि वालों के यह गोचर बेहद अच्छा है, करियर में सफलता मिलने का प्रबल योग बन रहा है.

वृश्चिक राशि वालों के लिए गोचर शुभ फल लेकर आया है, आपको बता दें करियर में अच्छे मार्ग खुल सकते हैं, जिन लोगों का विवाह नहीं हुआ है उनके शादी के प्रबल योग बन रहे हैं

धनु राशि वालों के लिए यह समय अच्छा रहने वाला है, अपने खर्चों पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है. अगर आप नए कार्य की शुरुआत कर रहे हैं, तो बेहद शुभ फलदायी है.

मकर राशि वालों के लिए जमीन जायदाद से जुड़े मामले में बेहद शुभ फल लेकर आया है. इस राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में तरक्की के प्रबल योग बन रहे हैं

कुंभ राशि वालों के लिए यह गोचर करियर के लिहाज से अच्छा रहने वाला है, इस राशि के जातकों को दोस्तों का सहयोग मिल सकता है.

मीन राशि वालों के लिए यह गोचर उतार-चढ़ाव से भरा रह सकता है, लेकिन आपको हर क्षेत्र में सफलता मिलने के प्रबल योग बन रहे हैं, लोगों से आपके संबंध अच्छे बनते दिख रहे हैं. इससे कार्यक्षेत्र में सफलता प्राप्त होने के प्रबल योग हैं.

यह भी पढ़िएः Guru Grah Upaay: अगर कुंडली में कमजोर हो गया है गुरुग्रह तो अपनाएं ये उपाय, बनेंगे बिगड़े काम

Trending news