शानदार मौका: इस स्पेशल स्कीम में निवेश कीजिए, 9.15 प्रतिशत ब्याज पाइए
Advertisement

शानदार मौका: इस स्पेशल स्कीम में निवेश कीजिए, 9.15 प्रतिशत ब्याज पाइए

Fixed Deposit Scheme: अपने गोल्डन जुबली सेलिब्रेशन के मौके पर श्रीराम फाइनेंस लिमिटेड (Shriram Finance Limited) ने अपने उपभोगताओं के लिए एक स्पेशल FD स्कीम लॉन्च की है.

 (फाइल फोटो)

Patna: Fixed Deposit Scheme: अपने गोल्डन जुबली सेलिब्रेशन के मौके पर श्रीराम फाइनेंस लिमिटेड (Shriram Finance Limited) ने अपने उपभोगताओं के लिए एक स्पेशल FD स्कीम लॉन्च की है. देश की सबसे बड़ी रिटेल नॉन बैंकिंग फाइनेंशियल कंपनी यानी एनबीएफसी (NBFC) श्रीराम फाइनेंस लिमिटेड (SFL) ने उन्नति जुबली फिक्स्ड डिपॉजिट स्कीम को शुरू किया है. इस स्कीम में निवेश करने वालों को 9.15% तक ब्याज मिलेगा.

ये शानदार दरें कंपनी की तरफ से 50 महीने के नई और रिन्यूअल एफडी पर दी जा रही है. आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से इस FD में निवेश कर सकते हैं. सामान्य निवेशकों को श्रीराम जुबली डिपॉजिट की तरफ से  9.10 प्रतिशत का ब्याज मिल रहा है. इसके अलावा महिलाओं को इसमें 0.10 प्रतिशत अतिरिक्त ब्याज मिलेगा. वहीं, वरिष्ठ नागरिकों को इस स्कीम में सालाना 0.50 प्रतिशत अतिरिक्त ब्याज मिलेगा. इस तरह से देखा जाए तो  वरिष्ठ महिलाओं को इसमें  सालाना 0.60 प्रतिशत ब्याज दर (Interest Rates) मिलेगा. 

 

आप जुबली डिपॉजिट स्कीम में 16 से 60 महीने के समय में निवेश कर सकते हैं. इसके अलावा आप  फ्लेक्सिबल पे-आउट ऑप्शन का भी चुनाव कर सकते हैं. इसका मतलब ये है कि आप मासिक, त्रैमासिक, अर्ध-वार्षिक, वार्षिक या मैच्योरिटी पीरिेड पूरी होने पर ब्याज का लाभ उठा सकते हैं. मार्केट में हो रहे उतार चढ़ाव के बाद भी श्रीराम फाइनेंस लिमिटेड की स्कीम से आप लाभ उठा सकते हैं. 

Trending news