Bihar News: श्रवण कुमार बोले- बिहार में हो रही घटनाओं पर सरकार की है नजर, नहीं बचेगा कोई भी अपराधी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1836120

Bihar News: श्रवण कुमार बोले- बिहार में हो रही घटनाओं पर सरकार की है नजर, नहीं बचेगा कोई भी अपराधी

Bihar Jharkhand: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय को मंत्री श्रवण कुमार ने छोटे-मोटे नेता बताया है कहा कि नित्यानंद हमारे देश के राष्ट्रपति हैं जो हम लोग कानून के हिसाब से कहेंगे कि आप देश के नागरिक नहीं है, जब देश की नागरिकता हमको मिली हुई है तो उनके जैसे छोटे-मोटे जो नेता बात कर रहे हैं.

Bihar News: श्रवण कुमार बोले- बिहार में हो रही घटनाओं पर सरकार की है नजर, नहीं बचेगा कोई भी अपराधी

पटना : बगहा और मोतिहारी में धार्मिक जुलूस पर पथराव के मामले पर बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि सरकार इन घटनाओं को काफी गंभीरता से देख रही है और कार्रवाई भी कर रही है. कोई अपराधी बचेंगे नहीं जहां भी अपराधी रहेंगे उनको ढूंढ निकाला जाएगा और कानून के हिसाब से उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. I.N.D.I.A गठबंधन में दो संयोजक बनाए जाने के ऊपर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि वो हमारा विषय नहीं है यह राष्ट्रीय अध्यक्ष पूछेगा बड़े लोग ही इसका जवाब दे सकते मैं क्या जवाब दे सकता हूं.

लालू यादव पर सम्राट चौधरी के बयान पर मंत्री श्रवण कुमार ने पलटवार करते हुए कहा कि सम्राट चौधरी जब उनके पास से थे, जब उनके साथ काम कर रहे थे. जब उनकी पार्टी में थे तब कैसे लगते थे, एक बार उनको पूछ लीजिएगा कि जब राजद में आप थे. लालू आप के नेता थे तो आपको लालू जी कैसे लगते थे और आज पार्टी छोड़े हैं पाला बदल कर दूसरी पार्टी में गए हैं वही आदमी आज कैसा दिख रहा है. वहीं केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय को मंत्री श्रवण कुमार ने छोटे-मोटे नेता बताया है कहा कि नित्यानंद हमारे देश के राष्ट्रपति हैं जो हम लोग कानून के हिसाब से कहेंगे कि आप देश के नागरिक नहीं है, जब देश की नागरिकता हमको मिली हुई है तो उनके जैसे छोटे-मोटे जो नेता बात कर रहे हैं.

उनके बात पर कौन ध्यान देता है, इस देश में जितने लोग हैं सब को उतना ही हक देश पर है जितना उनको है. इस देश में सम्राट चौधरी को कौन नोटिस ले रहा है नेता विरोधी दल के पद पर थे उनसे उनको भी हटा दिया गया. लोकसभा चुनाव के बाद पार्टी के प्रेसिडेंट भी नहीं रहेंगे, उनकी अपनी हैसियत और औकात क्या है पार्टी लोकसभा चुनाव के बाद पता चल जयगा. लोकसभा के चुनाव में बीजेपी को बिहार में एक भी सीट नही मिलने वाला, खाता नहीं खुलने वाला है. विकट समय मे उनको बनाया है लोकसभा चुनाव के बाद उनको हटा भी दिया जाएगा.

वहीं हरि सहनी को विधान परिषद का नेता बनने पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि बहुत प्रयास भारतीय जनता पार्टी देश के प्रधानमंत्री जी देश के गृहमंत्री जी जब चुनाव के समय जुमला कहते हैं कि जुमला का इस्तेमाल हमने किया देश की जनता का वोट लिया. देश के प्रधानमंत्री गृहमंत्री जब खड़े नहीं उतर रहे हैं देश की जनता के सवालों को हल करने के लिए तो ये सब छोटे-मोटे नेता तो क्या बोलेंगे.

इनपुट- शिवम

ये भी पढ़िए-  MrityuBhoj Or Death Feast: मृत्युभोज या तेरहवीं क्यों कराई जाती है?

 

Trending news