Bihar News: बिहार में बेटी की मौत के सदमे में पिता ने दो बेटों के साथ ट्रेन के सामने कूदकर की खुदकुशी
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar2001392

Bihar News: बिहार में बेटी की मौत के सदमे में पिता ने दो बेटों के साथ ट्रेन के सामने कूदकर की खुदकुशी

Bihar News: बिहार में बेटी की मौत के सदमे में पिता ने दो बेटों के साथ ट्रेन के सामने कूदकर की खुदकुशी कर ली. पिता और बेटी के रिश्तों की ये कहानी सबको चौंका देने वाली है. इस घटना को जिसने भी सुना उसके रोंगटे खड़े हो गए.

फाइल फोटो

गोपालगंज: Bihar News: बिहार में बेटी की मौत के सदमे में पिता ने दो बेटों के साथ ट्रेन के सामने कूदकर की खुदकुशी कर ली. पिता और बेटी के रिश्तों की ये कहानी सबको चौंका देने वाली है. इस घटना को जिसने भी सुना उसके रोंगटे खड़े हो गए. दरअसल पिता अपनी बेटी की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने खुदकुशी कर ली. 

ये भी पढ़ें- Ram Mandir: एक नहीं 22 जनवरी को दो-दो राम मंदिर में होगी भगवान की प्राण प्रतिष्ठा!

घटना बिहार के गोपालगंज जिले की है. इस हृदयविदारक घटना के प्रकाश में आने के बाद सभी चौंक गए. जहां बेटी की मौत के सदमे में एक शख्स ने अपने दो बेटों के साथ ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. 

ये भी पढ़ें- रामलला विराजमान के लिए आखिर द्वादशी की तिथि क्यों रही खास, क्या है इतिहास

पुलिस के मुताबिक, यह घटना बरौली थाना क्षेत्र के चंदन टोला की है, जहां रामसूरत महतो ने अपने दो पुत्रों सचिन कुमार और दीपक कुमार के साथ शुक्रवार को एक ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली. दोनों पुत्रों की उम्र 10 साल से कम बताई जा रही है. 

ये भी पढ़ें- आखिर कूर्म द्वादशी की तिथि पर ही क्यों होने वाली है रामलला की प्राण प्रतिष्ठा?

बताया जाता है कि रामसूरत के घर में सुभावती कुमारी नाम की लड़की की बीमारी से दो दिन पहले मौत हो गई थी. इस मौत के बाद पूरा परिवार सदमे में था. उसने लड़की के शव को भी घर में ही छोड़ दिया. 

रामसूरत की पत्नी की मौत पहले ही हो चुकी है. सदर एसडीपीओ प्रांजल ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या यह आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news