Shardiya navratri 2023: इन तीन राशियों पर 30 साल बाद बन रहें शुभ संयोग, नवरात्रि में बरसेगी मां दुर्गा की कृपा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1910397

Shardiya navratri 2023: इन तीन राशियों पर 30 साल बाद बन रहें शुभ संयोग, नवरात्रि में बरसेगी मां दुर्गा की कृपा

Shardiya navratri 2023: भद्र राजयोग बन रहा है. इस योग का संबंध बुध ग्रह से है और इसके प्रभाव से व्यक्ति कारोबार में सफलता प्राप्त करता है और उसकी बुद्धि और वाणी प्रभावशाली होती है, जिससे कार्य में सफलता मिलती है.

Shardiya navratri 2023: इन तीन राशियों पर 30 साल बाद बन रहें शुभ संयोग, नवरात्रि में बरसेगी मां दुर्गा की कृपा

Shardiya Navratri 2023: शारदीय नवरात्रि 2023 का आगमन 15 अक्टूबर 2023 को होगा और इस बार यह काफी खास है. माता दुर्गा अपने वाहन हाथी पर सवार होकर आएंगी, जो खुशहाली, समृद्धि और शुभता का प्रतीक होता है. इसके साथ ही शारदीय नवरात्रि के इस बार बहुत ही शुभ संयोग हो रहे हैं, जैसे कि शश राजयोग, भद्र राजयोग, और बुधादित्य योग आदि. इन संयोगों के कारण कुछ राशियों को बहुत अच्छे दिन आने वाले हैं और उन्हें धन और नौकरी में बड़ा फायदा हो सकता है.

शारदीय नवरात्रि के पहले दिन तीन शुभ योग हैं. पहला शश राजयोग बना रहा है, इसे एक महायोग के रूप में माना जाता है और इसका निर्माण शनि के प्रभाव से होता है. इसके बनने पर व्यक्ति को धन और संपत्ति में समृद्धि मिलती है और वह जीवन को सुखमय बनाता है. दूसरा भद्र राजयोग बन रहा है. इस योग का संबंध बुध ग्रह से है और इसके प्रभाव से व्यक्ति कारोबार में सफलता प्राप्त करता है और उसकी बुद्धि और वाणी प्रभावशाली होती है, जिससे कार्य में सफलता मिलती है. तीसरा बुधादित्य योग बन रहा है इसे सूर्य और बुध के संयोग के रूप में माना जाता है और यह करियर और कारोबार में तरक्की के लिए बहुत अच्छा माना जाता है.

इस शारदीय नवरात्रि 2023 में वृषभ, कर्क, और मेष राशि वालों को बड़ा लाभ हो सकता है. इन राशियों के लोगों को आर्थिक स्थिति में सुधार और समृद्धि की ओर कदम बढ़ाने के अच्छे अवसर मिल सकते हैं. कारोबार में भी अच्छी कमाई हो सकती है और परिवार में खुशी-खुशी रहने का मौका मिल सकता है.

वृषभ राशि (Taurus): वृषभ राशि के लोगों के लिए यह नवरात्रि खासी शुभफलदायी होने वाली है. इस दौरान एक शुभ संयोग है जो इन लोगों को आर्थिक लाभ दिला सकता है. मां दुर्गा की कृपा से उनकी नौकरी में हो रही परेशानियों का अंत हो सकता है. कारोबार में अच्छी कमाई हो सकती है और नए धन लाभ के संकेत भी मिल सकते हैं. परिवार में खुशी के दिन आ सकते हैं.

कर्क राशि (Cancer): कर्क राशि वालों के लिए भी यह नवरात्रि अच्छा समय हो सकता है. योगों की तिकड़ी इन लोगों के लिए वरदान साबित हो सकती है. व्यापारिक लोगों को दोगुना फायदा मिल सकता है और काम के मामले में विदेश यात्रा सफल हो सकती है. मां दुर्गा के आशीर्वाद से परिवार में आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है और छात्रों को नौकरी के अच्छे अवसर मिल सकते हैं.

मेष राशि (Aries): मेष राशि वालों के लिए धन के मामले में यह नवरात्रि खास फलदायी हो सकती है. पुराना अटका धन वापस मिल सकता है और नौकरीपेशा लोगों को कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं. संतान पक्ष की तरफ से भी खुशखबरी मिल सकती है और पैतृक संपत्ति से लाभ हो सकता है.

Disclaimer: यह सूचना केवल मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है और इसे अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लेना हमेशा अच्छा होता है.

ये भी पढ़िए- Pitru Paksha 2023: पितृ पक्ष में आखिर कौवे को ही क्यों कराया जाता है भोज, जानें महत्व और पितरों से जुड़ा संबंध?

 

Trending news