Suhana Khan In Relationship: शाहरुख खान की लाडली का अमिताभ बच्चन के नाती पर आया दिल, फैमिली को रिश्ता मंजूर!
Advertisement

Suhana Khan In Relationship: शाहरुख खान की लाडली का अमिताभ बच्चन के नाती पर आया दिल, फैमिली को रिश्ता मंजूर!

Suhana Khan Relationship, Agastya Nanda: बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म स्टार के रिलेशनशिप को लेकर अक्सर खबरें सामने आते रहती है. आए दिन इन किसी न किसी अभिनेता और अभिनेत्री का नाम एक दूसरे के साथ जुड़ते रहता है.

Suhana Khan In Relationship: शाहरुख खान की लाडली का अमिताभ बच्चन के नाती पर आया दिल, फैमिली को रिश्ता मंजूर!

पटना:Suhana Khan Relationship, Agastya Nanda: बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म स्टार के रिलेशनशिप को लेकर अक्सर खबरें सामने आते रहती है. आए दिन इन किसी न किसी अभिनेता और अभिनेत्री का नाम एक दूसरे के साथ जुड़ते रहता है. इस बीच अब चर्चा है कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों के बीच ये सिलसिला जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज के सेट पर पिछले साल से शुरू हुआ है. साथ ही ये भी खबर सामने आ रही है कि अगस्त्य ने सुहाना को बतौर पार्टनर अपनी फैमिली के लोगों से मिलवा भी दिया है.

अगस्त्य ने सुहाना को अपनी फैमिली से मिलाया

फिल्म 'द आर्चीज' से जुड़े एक सोर्स ने बताया कि अगस्त्य नंदा और सुहाना खान रिलेशनशिप में हैं. अगस्त्य, सुहाना को अपनी फैमिली के सामने इंट्रोड्यूस भी करवा चुके हैं. सोर्स के अनुसार, कपूर फैमिली ने पिछले साल क्रिसमस के मौके पर ब्रंच पार्टी रखी थी, अगस्त्य नंदा ने इसी पार्टी में सुहाना खान को अपने फैमिली मेंबर्स से मिलवाया था और उन्होंने उस दौरान सुहाना को अपना पार्टनर बताया था. दोनों के बीच प्यार की शुरुआत जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज के शुटिंग के दौरान हुई. बता दे कि सुहाना खान और अगस्त्य नंदा इस फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं. सोर्स ने बताया कि सुहाना और अगस्त्य सेट परसाथ में बहुत टाइम स्पेंड करते थे लेकिन अपनी बॉन्डिंग को उन्होंने कभी भी किसी से नहीं छुपाया.

ये भी पढ़ें- Gadar 2 Animal Clash: स्वतंत्रता दिवस पर देओल ब्रदर्स में टक्कर! सनी की 'गदर' और रणबीर की 'एनीमल' कौन मारेगा बाजी

अगस्त्य की मां ने दी रिश्ते को मंजूरी

सुहाना और अगस्त्य का अभी अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल करने का प्लान नहीं है, लेकिन दोनों के रिलेशन के बारे में प्रोडक्शन हाउस के ज्यादातर लोगों को अगस्त, 2020 में ही पता चल गया था. सोर्स ने बताया कि अगस्त्य नंदा की मां श्वेता बच्चन भी सुहाना को काफी पसंद करती हैं और दोनों के रिलेशनशिप को उन्होंने मंजूरी भी दे दी है. बता दें कि जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से सुहाना खान और अगस्त्य नंदा के साथ साथ बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर भी डेब्यू करने जा रही हैं. इसके अलावा इस फिल्म में मिहिर अहूजा, वेदांग रैना और युवराज मेंडा भी नजर आएंगे.

Trending news