बुर्ज खलीफा पर 'पठान', 'झूमे जो पठान' पर गाने पर जमकर नाचे शाहरुख खान
Advertisement

बुर्ज खलीफा पर 'पठान', 'झूमे जो पठान' पर गाने पर जमकर नाचे शाहरुख खान

Shah Rukh Khan, Pathaan: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पठान (Pathaan) 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलाज होने को तैयार है. ऐसे में हर तरफ एसआरके और इस फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है.बता दें कि 10 जनवरी को पठान का ट्रेलर रिलीज किया गया था.

बुर्ज खलीफा पर 'पठान', 'झूमे जो पठान' पर गाने पर जमकर नाचे शाहरुख खान

पटना: Shah Rukh Khan, Pathaan: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पठान (Pathaan) 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलाज होने को तैयार है. ऐसे में हर तरफ एसआरके और इस फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है.बता दें कि 10 जनवरी को पठान का ट्रेलर रिलीज किया गया था. जिसके बाद इस ट्रेलर को अब कल रात बुर्ज खलीफा में दिखाया गया. शाहरुख खान भी इस दौरान वहां मौजूद रहे. इस कार्यक्रम में शाहरुख खान के अलावा उनके कई फैंस भी मौजूद रहे, जिनसे किंग खान ने न केवल बातचीत की, बल्कि अपनी फिल्म के टाइटल सॉन्ग ‘झूमे जो पठान’ (Jhoome Jo Pathaan) गाने पर जबरदस्त मूव्ज दिखाए.

बुर्ज खलीफा पर 'पठान'

इसका वीडियो शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें बुर्ज खलीफा के सामने शाहरुख खान को झूमते देखा जा सकता है. पूजा ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें शाहरुख के फैंस को उन्हें चीयर करते देखा जा सकता है. इसके साथ ही बुर्ज खलीफा के सामने शाहरुख को अपना सिग्नेचर पोज देते भी देखा जा सकता है.

जमकर नाचे शाहरुख खान

बता दें 25 जनवरी को शाहरुख खान की पठान सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है, जिसे लेकर शाहरुख खान के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म में शाहरुख के अलवा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इसके अलावा सलमान खान कैमियो रोल में दिख सकते हैं. बता दें कि करीब 5 सालों बाद शाहरुख खान बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. यही वजह है कि इस फिल्म को लेकर उनके फैन खासे उत्साहित हैं. पठान के अलावा, शाहरुख इस साल दो और फिल्मों में भी दिखाई देंगे. फिल्म जवान में वो नयनतारा और तापसी पन्नू के साथ डंकी में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- Chanakya Niti: आपको भी दिखते है अपने पार्टनर में ये गुण तो जीवनसाथी बनाने में न करें देरी

Trending news