Sarkari Naukri: लैब अटेंडेंट समेत इन पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1929203

Sarkari Naukri: लैब अटेंडेंट समेत इन पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

Sarkari Naukri: लाइब्रेरी अटेंडेंट या लैब अटेंडेंट पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो आपको किसी भी मान्यता प्राप्त शैक्षिक बोर्ड से 12वीं पास होना चाहिए और यदि आप लैब असिस्टेंट पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो आपको संबंधित विषय में स्नातक होना चाहिए.

Sarkari Naukri: लैब अटेंडेंट समेत इन पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

Sarkari Naukri: गुरुग्राम यूनिवर्सिटी ने 2023 में कई पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. यह भर्ती ग्रुप बी, ग्रुप सी और ग्रुप डी के गैर-शिक्षक पदों के लिए है. अगर आप 12वीं पास हैं, तो आप इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है, और इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट gurugramuniversity.ac.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 नवंबर है और आवेदन पत्र की प्रिंट आउट जमा करने की अंतिम तिथि 20 नवंबर तय की गई है.

इस भर्ती में कुल 16 पद हैं. जैसे कि लैब अटेंडेंट, लाइब्रेरी अटेंडेंट, लैब असिस्टेंट, लीगल असिस्टेंट, लॉ ऑफिसर और एसडओ (इलेक्ट्रिकल) के पद शामिल हैं. यदि आप लाइब्रेरी अटेंडेंट या लैब अटेंडेंट पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो आपको किसी भी मान्यता प्राप्त शैक्षिक बोर्ड से 12वीं पास होना चाहिए और यदि आप लैब असिस्टेंट पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो आपको संबंधित विषय में स्नातक होना चाहिए.

आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास 2 से 5 साल का अनुभव होना चाहिए, विशेष रूप से एसडओ पद के लिए इलेक्ट्रिकल या संबंधित इंजीनियरिंग ब्रांच में स्नातक होना जरूरी है. साथ ही अभ्यर्थियों के पास 3 साल का अनुभव होना आवश्यक है. इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को एक आवेदन शुल्क भरना होगा. अनारक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए शुल्क 125 रुपये है, जबकि अन्य उम्मीदवारों के लिए यह शुल्क 500 रुपये है.

ये भी पढ़िए-  PM Narendra Modi हैं इस पराठे के दीवाने, त्वचा को बनाता है स्वस्थ और चमकदार

 

Trending news