संजय मयूख बोले- बिहार में जंगलराज रिटर्न, RJD बनेगा राज्य के विनाश का कारण
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1804326

संजय मयूख बोले- बिहार में जंगलराज रिटर्न, RJD बनेगा राज्य के विनाश का कारण

बीजेपी के गुर्गो ने मधुबनी में एक ही परिवार के 5 लोगों को मौत के घाट उतार दीया तत्कालीन मंत्री कब बेटा अग्नियास्त्र आ रहा था मोतिहारी बेतिया में फायरिंग की गई. बिहार में कोई कानून तोड़ने का काम करेगा तो कानून अपना काम करेगा जो भी लोग हत्या करने की कोशिश करेंगे. उन पर कठोर कार्रवाई प्रशासन करेगी.

संजय मयूख बोले- बिहार में जंगलराज रिटर्न, RJD बनेगा राज्य के विनाश का कारण

पटना: बिहार में लगातार अपराध बढ़ रहा है. आए दिन जगह-जगह लोगों की खुलेआम हत्या हो जा रही है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय मयूख ने आरजेडी पर हमला करते हुए कहा कि बिहार में जंगलराज रिटर्न हो गया है. आरजेडी का साथ बिहार के विनाश का कारण बनने वाला है. राज्य का हाल ऐसा है कि बदमाश अपराध करने के बाद बेलगाम घूम रहे हैं किसी पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है.

आरजेडी के मुख्य प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा क्राइम हुई है यह मैं मानता हूं क्राइम मुक्त देश और दुनिया की कल्पना कोई नहीं कर सकता हम कानून का स्मरण करते हैं और कानून का राज स्थापित करते हैं. बीजेपी चिल्ला रही है बीजेपी के गुर्गो ने मधुबनी में एक ही परिवार के 5 लोगों को मौत के घाट उतार दीया तत्कालीन मंत्री कब बेटा अग्नियास्त्र आ रहा था मोतिहारी बेतिया में फायरिंग की गई. बिहार में कोई कानून तोड़ने का काम करेगा तो कानून अपना काम करेगा जो भी लोग हत्या करने की कोशिश करेंगे. उन पर कठोर कार्रवाई प्रशासन करेगी.

जदयू के प्रवक्ता हिमराज राम ने कहा अपराध करने वाले अगर पाताल में भी छिपे हैं तो उन्हें खोज करने का लिया जाएगा बिहार में जो भी अपराधी हैं अगर किसी अपराध में संलिप्ता मैं रहेंगे तो उनको जेल में बंद किया जाएगा और सजा दी जाएगी बिहार में विधि बिल्कुल सही है.

इनुपट- रूपेंद्र श्रीवास्तव

ये भी पढ़िए-  Vastu Tips: सावधान! इस दिशा में बच्चों के लिए ना बनाएं कमरा, नहीं तो हमेशा रहेंगे बीमार

 

Trending news