Sania Mirza Retire: सानिया मिर्जा ने किया संन्यास का ऐलान, जानें कब खेलेगी आखिरी मुकाबला
Advertisement

Sania Mirza Retire: सानिया मिर्जा ने किया संन्यास का ऐलान, जानें कब खेलेगी आखिरी मुकाबला

Sania Mirza Retirement Tennis India: भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने संन्यास का ऐलान कर दिया है. सानिया मिर्जा आखिरी बार दुबई टेनिस चैंपियनशिप में अगले महीने खेलती हुई नजर आएगी. 

Sania Mirza Retire: सानिया मिर्जा ने किया संन्यास का ऐलान, जानें कब खेलेगी आखिरी मुकाबला

Sania Mirza Retirement Tennis India: भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने संन्यास का ऐलान कर दिया है. सानिया मिर्जा आखिरी बार दुबई टेनिस चैंपियनशिप में अगले महीने खेलती हुई नजर आएगी. बता दें कि सानिया के संन्यास का बयान क्रिकेटर शोएब  मलिक से तलाक की खबरों के बीच आया है. वहीं रिपोर्ट के मुताबिक सानिया मिर्जा ने संन्यास का यह फैसला अपनी चोट के चलते लिया है.

सानिया लंबे समय से अपनी निजी जिंदगी से है परेशान
जानकारी के मुताबिक सानिया लंबे समय से अपनी निजी जिंदगी से परेशान चल रही हैं. उनके और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. इसी बीच उन्होंने संन्यास लेने की जानकारी दी है. हालांकि ये तो सभी जानते है कि अब तक का उनका करियर काफी प्रभावी रहा है.  

जानें क्या कहा सानिया ने
सानिया ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि मैंने पिछले साल ही रिटायरमेंट प्लान कर लिया था. ईमानदारी से कहूँ तो मैं वो इंसान हूं, जो अपनी शर्तों पर ही जीना पसंद करती हूं. मैं चोट के कारण बाहर नहीं होना चाहती हूं. हालांकि मैं अभी भी ट्रेनिंग ले रही हूं. वास्तव में मेरे दिमाग में भावनात्मक रूप से इतना आगे बढ़ने की क्षमता नहीं है. अपने अपने खेल को आगे बढ़ाना मेरे लिए मुश्किल है.

तलाक की खबरें
जानकारी के लिए बता दें कि क्रिकेटर शोएब मलिक से सानिया ने शादी की थी. हालांकि अभी दोनों के रिश्ते में अनबन चल रहा है. साथ ही बीच-बीच में तलाक की खबरें भी आ रही हैं. सानिया मिर्जा पिछले 20 साल से प्रोफेशनल मुकाबले खेल रही हैं. सानिया फरवरी में दुबई में होने वाले डब्ल्यूटीए 1000 टूर्नामेंट में आखिरी बार खेलती नजर आएगी.

यह भी पढ़ें- Birthday Special: इरफान खान आंखों से करते थे एक्टिंग, उनके इन डायलॉग को सुन कांप उठेगी रूह

Trending news