सम्राट चौधरी ने की पीएम मोदी से मुलाकात, बिहार की सियासत पर दोनों नेताओं में गुफ्तगू
Advertisement

सम्राट चौधरी ने की पीएम मोदी से मुलाकात, बिहार की सियासत पर दोनों नेताओं में गुफ्तगू

पीएम मोदी से मुलाकात में सम्राट चौधरी ने उन्हें गुलदस्ता भेंट की. प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद सम्राट चौधरी से उनकी यह पहली मुलाकात है. जाहिर है इस मुलाकात के दौरान बिहार की सियासत की चर्चा हुई होगी.

सम्राट चौधरी ने की पीएम मोदी से मुलाकात, बिहार की सियासत पर दोनों नेताओं में गुफ्तगू

पटना: बिहार बीजेपी के नवनियुक्त अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मंगलवार को नई दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात की. सम्राट चौधरी ने पीएम मोदी से मुलाकात की तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. हाल ही में बीजेपी ने सम्राट चौधरी को बिहार बीजेपी का अध्यक्ष नियुक्त किया है. सम्राट चौधरी से पहले डा. संजय जायसवाल इस पद को संभाल रहे थे. उनका कार्यकाल पिछले साल ही खत्म हो गया था. 

पीएम मोदी से मुलाकात में सम्राट चौधरी ने उन्हें गुलदस्ता भेंट की. प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद सम्राट चौधरी से उनकी यह पहली मुलाकात है. जाहिर है इस मुलाकात के दौरान बिहार की सियासत की चर्चा हुई होगी. यह भी संभव है कि पीएम मोदी ने उन्हें बिहार की राजनीतिक चुनौतियों से निपटने के लिए कुछ गुरु मंत्र दिए हों. 

मुलाकात के बाद सम्राट चौधरी ने ट्विटर पर लिखा, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी से मिलकर उनका आशीर्वाद और मार्गदर्शन प्राप्त किया. उनके कुशल नेतृत्व में देश का सर्वांगीण विकास हो रहा है. उन्होंने मुझे बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष पद पर मनोनयन के लिए बधाई और शुभकामनाएं दीं. 

सम्राट चौधरी के बिहार बीजेपी का अध्यक्ष बनने के बाद उनकी चुनौतियां बढ़ गई हैं. उन पर लोकसभा चुनाव 2024 और उसके बाद बिहार विधानसभा चुनाव 2025 को जिताने की जिम्मेदारी होगी. इसके अलावा, बिहार में नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के नेतृत्व में चल रही महागठबंधन सरकार का भी उन्हें मुकाबला करना होगा.

ये भी पढ़िए- BSEB Bihar Board 10th Result 2023 Live: हो जाएं तैयार, इस दिन आ रहा है बिहार बोर्ड कक्षा 10वीं का रिजल्ट, यहां देखें अपडेट्स

Trending news