Samastipur News: RJD नेता के पुत्र को चोरों ने मारी गोली, दो लाख रुपये ले उड़े
Advertisement

Samastipur News: RJD नेता के पुत्र को चोरों ने मारी गोली, दो लाख रुपये ले उड़े

Bihar Crime : चोरों ने रात के समीप तीन बजे आरजेडी नेता के घर में ताला तोड़कर घुसा और आलमारी से दो लाख रुपये लूट लिए. इस दौरान जख्मी विजेंद्र यादव ने शोर करने का प्रयास किया, जिस पर चोरों ने उसे पेट में गोली मार दी.

Samastipur News: RJD नेता के पुत्र को चोरों ने मारी गोली, दो लाख रुपये ले उड़े

समस्तीपुर : समस्तीपुर जिले के हथौड़ी थाना क्षेत्र के रतौली वार्ड संख्या चार में मंगलवार रात को एक चोरी के दौरान एक आरजेडी नेता के पुत्र को गोली मारकर जख्मी कर दिया. इस हमले में उनके पुत्र को पेट में गोली लगी और दो लाख रुपये चोरों द्वारा लूट लिए गए. जख्मी का नाम विजेंद्र यादव है, जो आरजेडी शिक्षा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सेवानिवृत एचएम शत्रुध्न यादव के 32 वर्षीय पुत्र हैं. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने उसे एक निजी क्लिनिक में इलाज के लिए ले जाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया गया है.

घटना के बारे में थानाध्यक्ष मोनू राय ने जांच पर पहुंचकर बताया कि चोरों ने एक खोखा और दो गमछे छोड़ दिए हैं. चोरों ने रात के समीप तीन बजे आरजेडी नेता के घर में ताला तोड़कर घुसा और आलमारी से दो लाख रुपये लूट लिए. इस दौरान जख्मी विजेंद्र यादव ने शोर करने का प्रयास किया, जिस पर चोरों ने उसे पेट में गोली मार दी.

पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा और दो गमछे बरामद किए हैं. शत्रुध्न यादव के परिजनों ने बताया कि चोरों ने रात के समय ताला तोड़कर आरजेडी नेता के घर में प्रवेश किया और चोरी का प्रयास किया. जब विजेंद्र यादव ने चोरों को देखा और शोर किया, तो चोरों ने उसे गोली मार दी. गोली की आवाज से जगहीर लोग मौके पर पहुंचे और उसे निजी क्लिनिक में ले जाकर इलाज के लिए ले जाया गया. इसके बाद फिर उसे डीएमसीएच दरभंगा रेफर किया गया है. पुलिस ने घटना के संबंध में जांच शुरू की है और शीघ्र ही चोरों को पकड़ने का प्रयास करेगी.

ये भी पढ़िए-  Know Your Candidates: इस मामले में भाजपा को बराबर की टक्कर दे रही है जेडीयू, 16 के 16 सांसद करोड़पति, लोजपा भी कम नहीं

 

Trending news