RRB Group D Exam City 2022: आरआरबी ने फेज 2 परीक्षा का जारी किया नोटिफिकेशन, परीक्षार्थी ऐसे देखे अपडेट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1310166

RRB Group D Exam City 2022: आरआरबी ने फेज 2 परीक्षा का जारी किया नोटिफिकेशन, परीक्षार्थी ऐसे देखे अपडेट

आरआरबी के वरिष्ठ अधिकारियों के अनुसार ग्रुप डी फेज 2 परीक्षा का आयोजन 26 अगस्त से 8 सितंबर 2022 के बीच होना है. इस परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार परीक्षा की तिथि और समय की जानकारी व्यक्तिगत एडमिट कार्ड में दिया गया है.

RRB Group D Exam City 2022: आरआरबी ने फेज 2 परीक्षा का जारी किया नोटिफिकेशन, परीक्षार्थी ऐसे देखे अपडेट

पटनाः RRB Group D Exam City 2022: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड (आरआरबी) ने ग्रुप डी के फेज 2 परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड (RRB) ने ग्रुप D के फेज 2 परीक्षा (RRB Group D Exam 2022) में शामिल होने वाले उम्मीदवार आरआरबी की अधिकारिक वेबसाइट rrbcdg.gov.in के माध्यम से एग्जाम सिटी के लिंक को देख सकते हैं. बता दें कि लॉगइन करने के लिए उम्मीदवारों को रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड दर्ज करना होगा.

26 अगस्त से 8 सितंबर तक होगी परीक्षा
आरआरबी के वरिष्ठ अधिकारियों के अनुसार ग्रुप डी फेज 2 परीक्षा का आयोजन 26 अगस्त से 8 सितंबर 2022 के बीच होना है. इस परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार परीक्षा की तिथि और समय की जानकारी व्यक्तिगत एडमिट कार्ड में दिया गया है. परीक्षा से 4 दिन पहले इस परीक्षा संबंधित एडमिट कार्ड को जारी किया जाएगा. परीक्षा के दिन उम्मीदवार अपने साथ एडमिट कार्ड ले जाना न भूलें. बिना एडमिट कार्ड परीक्षा हॉल में एंट्री नहीं मिलेगी.

परिक्षा केंद्र कोरोना नियमों किया गया है पालन
बता दें कि परीक्षा केंद्र में कोरोना नियमों का पूरा पालन किया जा रहा है. हर गतिविधियों पर बारीकी से नजर रखी जा रही है. केंद्र पर 26 अगस्त से 8 सितंबर के बीच में परीक्षा होनी है. इस बात का विशेष ध्यान रखना जा रहा है कि परीक्षार्थियों को परिक्षा के दौरान किसी प्रकार की परेशानी ना हो.  

ऐसे करें डाउनलोड 
रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड (आरआरबी) ने ग्रुप डी के फेज 2 परीक्षा पत्र को देखने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले अधिकारिक वेबसाइट rrbcdg.gov.in पर विजिट करना होगा. यहां होमपेज पर आरआरबी ग्रुप डी फेज 2 एग्जाम सिटी के लिंक पर क्लिक करें. अब अगले पेज पर लॉगइन विवरण दर्ज करें और सबमिट करें. एडमिट कार्ड आपके स्क्रीन पर प्रदर्शित कर दी जाएगी.

ये भी पढ़िए- Sarkari Naukri 2022: हेल्थ विभाग में निकली बंपर वैकेंसी, ऐसे करे आवेदन, 1 सितंबर है लास्ट डेट

Trending news