Bihar Road Accident: सुपौल में बस और पिकअप की भीषण टक्कर, एक की मौत, 12 से ज्यादा घायल
Advertisement

Bihar Road Accident: सुपौल में बस और पिकअप की भीषण टक्कर, एक की मौत, 12 से ज्यादा घायल

Road Accident: सुपौल में एक सड़क हादसे में एक की मौत हो गई. मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है.

बस और पिकअप की भीषण टक्कर

सुपौल: बिहार के सुपौल जिले एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां जिले के किशनपुर थाना क्षेत्र के आसनपुर कुपहा टोल प्लाजा के समीप एनएच 57 पर बस और पिकअप की टक्कर हो गई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि एक बस अनियंत्रित होकर पीछे से एक पिकअप में जोरदार टक्कर मार दिया. इतना ही नहीं पिकअप में टक्कर लगने के बाद पिकअप एक और अन्य वाहन में टक्कर मार दिया. इस प्रकार कुल तीन गाड़ी आपस में टकरा गया. जिसके बाद इस घटना में लगभग एक दर्जन से अधिक बस में सवार यात्री घायल हो चुके हैं.

बताया गया कि इस घटना में एक व्यक्ति का मौत भी हो गई है. मृतक का पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. इधर सभी घायलों को इलाज हेतु अनुमंडली अस्पताल निर्मली में भर्ती कराया गया है. तो वहीं कुछ यात्रियों को दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  घटना के बारे में यात्रियों ने बताया कि बस का ब्रेक फेल हो जाने के कारण ये घटना घटित हुई है. इधर अनुमंडलीय अस्पताल निर्मली में कुल चार घायलों को इलाज हेतु लाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने तीन घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया है.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंच गई है और मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है . मृतक की पहचान होने के बाद और परिजनों के पहुंचने पर शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. हालांकि सूचना मिलने पर पहुंची किसनपुर व निर्मली थाने की पुलिस जांच व आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं, इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया.

इनपुट- सुभाष चंद्रा

ये भी पढ़ें- पटना-रांची वंदे भारत का जहानाबाद स्टेशन पर ठहराव शुरू, सांसद ने दिखाई हरी झंडी

Trending news