लखीसराय में हाइवा और बाइक की जोरदार टक्कर, तीन लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1795968

लखीसराय में हाइवा और बाइक की जोरदार टक्कर, तीन लोगों की मौत

हाईवा की चपेट में आने के बाद घटनास्थल पर ही सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के नीरपुर गांव के अमोघ राम का पुत्र देवराज कुमार की मौत हो गई. जबकि गंभीर रूप से घायल रहे जकड़पुरा निवासी विपिन मंडल का पुत्र संदीप कुमार की मौत सूर्यगढ़ा सीएचसी में हो गई.

लखीसराय में हाइवा और बाइक की जोरदार टक्कर, तीन लोगों की मौत

लखीसराय: लखीसराय में मंगलवार को हाइवा और बाइक की टक्कर में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई. घटना सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के मुस्तफापुर ठाकुरबाड़ी के पास की है जहां बाइक सिख रहा चार युवक हाईवा की चपेट में आ गया, जिसमें तीन की मौत हो गई. वहीं एक युवक पीयुष कुमार गंभीर रूप जख्मी हो गया जिसे इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है.

जानकारी के अनुसार सूर्यगढ़ा कजरा पथ में मुस्ताफापुर ठाकुरबाड़ी के पास बाइक सिख रहे चार युवकों को कजरा से सूर्यगढ़ा की आ रहे हाईवा ने पीछे से अपने चपेट में ले लिया. हाईवा की चपेट में आने के बाद घटनास्थल पर ही सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के नीरपुर गांव के अमोघ राम का पुत्र देवराज कुमार की मौत हो गई. जबकि गंभीर रूप से घायल रहे जकड़पुरा निवासी विपिन मंडल का पुत्र संदीप कुमार की मौत सूर्यगढ़ा सीएचसी में हो गई. बेहतर इलाज के लिए लखीसराय लाने के क्रम में रास्ते में ही नीरपुर के अनंत ठाकुर के पुत्र गौरव कुमार की मौत हो गई.

नीरपुर के ही प्रमोद राम के पुत्र पीयूष को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए पटना भेजा गया है. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच 80 शव को रखकर जाम कर दिया. पुलिस के द्वारा हाइवा एवं उसके चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं जाम की जानकारी मिलने के बाद घटना स्थल पर एसडीएम एवं एएसपी के द्वारा काफी प्रयास के बाद लगभग दो घंटे के बाद जाम का समाप्त कराया गया.

इनपुट- राज किशोर

ये भी पढ़िए-  Bihar Politics: मटन पर होता है मतदान, बोटी से बनती है सरकार!

 

Trending news