Minister Alok Mehta : मंत्री आलोक मेहता को मिली जान से मारने की धमकी, प्रशासन से लगाई सुरक्षा की गुहार
Advertisement

Minister Alok Mehta : मंत्री आलोक मेहता को मिली जान से मारने की धमकी, प्रशासन से लगाई सुरक्षा की गुहार

मंत्री आलोक मेहता ने बताया कि मोबाइल पर धमकी देने वाले का नाम ट्रू कॉलर पर दीपक पांडेय दिखाई पड़ रहा था. जब नबंर को इगनोर किया तो वो बार-बार कॉल करने लगा.

Minister Alok Mehta : मंत्री आलोक मेहता को मिली जान से मारने की धमकी, प्रशासन से लगाई सुरक्षा की गुहार

पटना : बिहार में राजद के नेता व गन्ना उद्योग मंत्री आलोक मेहता को मंगलवार दोपहर कुछ अज्ञात लोगों ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी है. मंत्री ने बिना देरी करते हुए सचिवालय थाना में इसी सूचना देकर प्राथमिक शिकायत दर्ज कराई. दरअसल, मंत्री के पास दोपहर करीब तीन बजे सरकारी मोबाइल नंबर पर एक कॉल आती है और उस कॉल उन्हें जातिसूचक शब्दों के साथ गालियां देकर जान से मारने की धमकी मिलती है. पुलिस ने मंत्री की शिकायत पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ट्रू कॉलर से पुलिस नंबर की कर रही पहचान
मंत्री आलोक मेहता ने बताया कि मोबाइल पर धमकी देने वाले का नाम ट्रू कॉलर पर दीपक पांडेय दिखाई पड़ रहा था. जब नबंर को इगनोर किया तो वो बार-बार कॉल करने लगा. जब उसका फोन उठाया तो उसने जातिसूचक शब्द करने शुरू कर दिए. इसके बाद उस नंबर को बंद किया थो दूसरे फोन से गाली देकर परेशान करने लगा. दूसरे नंबर पर ट्रू कॉलर में उसका नाम पप्पू यादव दिखाई पड़ रहा था. उन्होंने मामले में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

मंत्री ने लगाई सुरक्षा की गुहार
मंत्री आलोक मेहता ने सचिवालय थाने में आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है. कर्पूरी ठाकुर जयंती पर पहुंचे मुख्यमंत्री ने इस मामले में कहा कि जांच करा लिया जाएगा. मंत्री को सवा तीन बजे फोन आया. मंत्री की ओर से दर्ज शिकायत के अनुसार उन्हें फोन पर पहले गाली दी गई. उसके बाद फोन काट दिया गया. कॉल करने वालों का नाम ट्रू कॉलर एप में दीपक पांडेय और पप्पू त्रिपाठी बता रहा है. फोन करने वालों ने मेहता को जातिसूचक शब्द कहने के साथ उन्हें जान से मार देने की धमकी दी.

मंत्री को पहले भी मिल चुकी है धमकी
आलोक मेहता ने कहा कि यह कोई पहला मामला नहीं है. पहले भी उनको कई धमकी मिल रही है. सचिवालय थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी है. उम्मीद है कि सरकार जल्द ही इस मामले में कार्रवाई शुरू कर देगी.

ये भी पढ़िए-  Republic Day 2023: गणतंत्र दिवस परेड देखने के लिए ऐसे बुक करें टिकट, जानें कितनी है कीमत

Trending news