Rishabh Pant: एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत का पहला रिएक्शन आया सामने, दुआओं के लिए कहा शुक्रिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1531550

Rishabh Pant: एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत का पहला रिएक्शन आया सामने, दुआओं के लिए कहा शुक्रिया

Rishabh Pant First Reaction: भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अपने एक्सीडेंट के बाद पहली बार अपने दिल की बात शेयर की है. ऋषभ पंत ने ट्वीट के जरीए अपने फैंस और चाहनेवालों के लिए खास संदेश दिया है.

Rishabh Pant: एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत का पहला रिएक्शन आया सामने, दुआओं के लिए कहा शुक्रिया

पटना: Rishabh Pant First Reaction: भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अपने एक्सीडेंट के बाद पहली बार अपने दिल की बात शेयर की है. ऋषभ पंत ने ट्वीट के जरीए अपने फैंस और चाहनेवालों के लिए खास संदेश दिया है. पंत ने ट्वीट करते हुए लिखा इस मुश्किल वक्त में साथ देने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और फैंस का शुक्रिया अदा किया है. पंत ने इसके साथ ही अपने ह्लेथ को लेकर भी अपडेट दिया है. उन्होंने कहा है कि उनकी रिकवरी का रास्ता अब खुल गया है और आगे की चुनौती के लिए वह तैयार हैं.

ऋषभ पंत ने अपने ट्वीट में क्या कहा?
बता दें कि पिछले दिनों भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक सड़क हादसे का शिकार हो गए थे. जिसके बाद देहरादून स्थित मैक्स हॉस्पिटल में ऋषभ पंत को एडमिट करवाया गया. वहीं, इसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में बेहतर इलाज के लिए एडमिड करवाया गया. हादसे के बाद ऋषभ पंत ने पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी है. भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ने ट्वीट कर उनका ध्यान रखने वाले सभी लोगों को शुक्रिया कहा. इसके अलावा उन्होंने कहा कि उनकी सर्जरी सफल रही. साथी ही कहा कि अब वो तेजी से रिकवरी कर रहे हैं. खुद को अब अगली चुनौती के लिए तैयार कर रहा हूं.

कब तक होगी पंत की वापसी?
ऋषभ पंत ने बीसीसीआई सचिव जय शाह के अलावा सरकार को भी अपने ट्वीट में शुक्रिया कहा. उन्होंने कहा कि इस मुश्किल वक्त में सरकार से काफी साथ मिला. वहीं, ऋषभ पंत के इस ट्वीट ने उनके फैंस में जोश से भर दिया है. क्रिकेट फैंस विकेटकीपर बल्लेबाज के जल्द से जल्द फिट होने की दुआ कर रहे हैं. हालांकि, ऐसा माना जा रहा है कि तकरीबन 18 महीने तक ऋषभ पंत क्रिकेट मैदान पर वापसी नहीं कर पाएंगे. ऐसे में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल, आईपीएल और वनडे वर्ल्ड कप के अलावा अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में भी ऋषभ पंत टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे.

ये भी पढ़ें- नवादा में शॉर्ट सर्किट से चार मंजिला मकान में लगी आग, जान बचाने के लिए खिड़की से कूदी महिला

Trending news