RCP Singh: भाजपा में नहीं शामिल हुए आरसीपी सिंह, तेलंगाना भाजपा के ट्वीट से हुई गफलत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1243958

RCP Singh: भाजपा में नहीं शामिल हुए आरसीपी सिंह, तेलंगाना भाजपा के ट्वीट से हुई गफलत

RCP Singh: जानकारी के मुताबिक, तेलंगाना भाजपा ने एक फोटो ट्वीट की थी. इस फोटो और मैसेज को लेकर कयासों का दौर शुरू हो गया था. हालांकि भाजपा के नेताओं ने अरसीपी सिंह के पार्टी में शामिल नहीं होने की पुष्टि की है.  अरसीपी सिंह समर्थक जदयू नेताओं कहना है कि अगर आरसीपी सिंह भाजपा में शामिल होंगे, तो पूरी तैयारी से

RCP Singh: भाजपा में नहीं शामिल हुए आरसीपी सिंह, तेलंगाना भाजपा के ट्वीट से हुई गफलत

पटनाः RCP Singh: आरसीपी सिंह भाजपा में शामिल नहीं हुए हैं. सामने आया है कि भाजपा तेलंगाना के एक ट्वीट के कारण सियासी गली में ये गफलत हुई. सूत्रों ने उन खबरों और सूचनाओं को खारिज कर दिया है जिसमें यह दावा किया जा रहा था कि आरसीपी सिंह बीजेपी में शामिल हो गए हैं. बाद में आई खबरों में स्पष्टी करण दिया गया है कि आरसीपी सिंह बीजेपी में शामिल नहीं हुए हैं. वह हैदराबाद एक कमेटी की मीटिंग में शामिल होने पहुंचे थे.

नीतीश से नाराजगी हुई सार्वजनिक
जानकारी के मुताबिक, तेलंगाना भाजपा ने एक फोटो ट्वीट की थी. इस फोटो और मैसेज को लेकर कयासों का दौर शुरू हो गया था. हालांकि भाजपा के नेताओं ने अरसीपी सिंह के पार्टी में शामिल नहीं होने की पुष्टि की है.  अरसीपी सिंह समर्थक जदयू नेताओं कहना है कि अगर आरसीपी सिंह भाजपा में शामिल होंगे, तो पूरी तैयारी से. इससे पहले खबर थी कि सिंह ने हैदराबाद में बीजेपी की कार्यकारिणी में भी हिस्सा लिया है और वह बीजेपी में शामिल हो गए हैं.

बता दें कि हाल ही में सिंह से नाराजगी के बाद नीतीश कुमार ने उन्हें राज्यसभा नहीं भेजा था. इसके बाद उनकी नाराजगी सार्वजनिक हो गई. पिछले दिनों जब आरसीपी सिंह से पूछा गया कि सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से इतनी बेरुखी क्यों है? तो इन्होंने सिर्फ इतना कहा कि ये आप जानते होंगे. उन्होंने कहा था कि मैं किसी संगठन का आधार नहीं. मैं सिर्फ साधारण आदमी हूं.

भाजपा ने भी किया इन्कार
भाजपा की तेलंगाना यूनिट की ओर से जारी ट्वीट से अरसीपी सिंह के भाजपा में शामिल होने के कयास लगने लगे थे, लेकिन बाद में सामने आया कि वह हैदराबाद दौरे पर गए थे. उसी दौरान किया गया स्वागत ट्वीट लिखा गया–भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने आए अरसीपी सिंह का भव्य स्वागत.

इसके बाद बिहार भाजपा नेताओं का बयान आया कि आरसीपी सिंह बैठक में नहीं आए थे. एमएलसी नवल किशोर यादव बोले, हमने बैठक में आरसीपी सिंह को नहीं देखा. अगर बैठक में शामिल होते, हम लोगों को पता चलता. अगर एयरपोर्ट पर स्वागत हुआ होगा, तो इसकी जानकारी हमको नहीं. वहीं बिहार विधान परिषद में एमएलसी संजय मयूख ने भी जी मीडिया को कन्फर्म किया है कि आरसीपी सिंह भाजपा में शामिल नहीं हुए हैं. बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने भी इसका खंडन किया है. 

यह भी पढ़िएः देवघर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन पर प्रशासन की युद्धस्तर पर तैयारियां शुरू, हर एक बारीकी पर रखी जा रही नजर

Trending news