Rashmika Mandanna और विजय देवरकोंडा ने चुपके से कर ली शादी! जानें क्या है वायरल फोटो की सच्चाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1453560

Rashmika Mandanna और विजय देवरकोंडा ने चुपके से कर ली शादी! जानें क्या है वायरल फोटो की सच्चाई

Rashmika Mandanna, Vijay Deverakonda: साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी अभिनय का दम दिखा चुके एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा अपने रिश्ते को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. हालांकि हर बार दोनों अपने रिश्ते को लेकर बात करने से बचते है.

Rashmika Mandanna और विजय देवरकोंडा ने चुपके से कर ली शादी! जानें क्या है वायरल फोटो की सच्चाई

पटना: Rashmika Mandanna, Vijay Deverakonda: साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी अभिनय का दम दिखा चुके एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा अपने रिश्ते को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. हालांकि हर बार दोनों अपने रिश्ते को लेकर बात करने से बचते है. रश्मिका और विजय को पिछले महीने ही मुंबई एयरपोर्ट पर साश में देखा गया था. जिसके बाद रिपोर्ट्स में बताया गया कि दोनों वेकेशन के लिए मालदीव गए थे. इस बीच दोनों की शादी की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. दोनों की फोटो वायरल होने के बाद आप ये जानकर चौंक जाएंगे कि दोनों ने शादी कब की. चलिए आपको वायरल हो रहे फोचो की पूरी सच्चाई बताते हैं. 

इंटरनेट पर आग की तरह वायरल
रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही है. तस्वीर में दोनों साथ में खड़े दिख रहे है और रश्मिका मंदाना शरमाते हुए मुस्कुरा भी रही है. वहीं विजय ने इस फोटो में सफेद रंग की शेरवानी पहनी है और रश्मिका सुनहरे रंग के लहंगा पहने हुए दिखाई दे रही हैं. वायरल हो रहे दोनों साथ में काफी अच्छे दिख रहे है. 

ये भी पढ़ें- FIFA WC 2022: अर्जेंटीना पर जीत के जश्न में डूबा सऊदी अरब, किंग ने किया हॉलिडे का एलान

जानिए क्या है सच्चाई
दरअसल, दोनों का तस्वीर विजय देवरकोंडा के एक फैन पेज विजय देवरकोंडा डाईहार्ड फैन ने बनाई है, जो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल होने लगी. दोनों की ये मॉर्फ्ड फोटो है और दोनों ने असली में फिलहाल शादी नहीं की है. दोनों की तस्वीर ये फेक है और इस फैन ने एडिट किया है. लेकिन दोनों के फैंस इस फोटो पर खूब सारे कमेंट्स कर रहे है. एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, वॉव यार. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, एक दिन यह एडिटिंग हकीकत में बदल जाएगी.

Trending news