'राहुल ही होंगे पीएम-पद के अघोषित उम्मीदवार, नीतीश का सपना टूटा'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1822459

'राहुल ही होंगे पीएम-पद के अघोषित उम्मीदवार, नीतीश का सपना टूटा'

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर विपक्ष इस बार किसी भी तरह की कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहता है. इसी वजह से देश के कई क्षेत्रीय दल एक साथ हो रहे हैं. इसी बीच  पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने विपक्ष के PM पद के दावेदार को लेकर बड़ा बयान दिया है.

 (फाइल फोटो)

पटना: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर विपक्ष इस बार किसी भी तरह की कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहता है. इसी वजह से देश के कई क्षेत्रीय दल एक साथ हो रहे हैं. इसी बीच  पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने विपक्ष के PM पद के दावेदार को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ही प्रधानमंत्री-पद के अघोषित उम्मीदवार होंगे. जिसके बाद नीतीश कुमार का सपना टूट जाएगा. 

नीतीश कुमार का सपना टूट जाएगा

पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि विपक्षी दलों की बंगलुरू बैठक से लेकर लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव लाने तक के घटनाक्रम से साफ है कि विपक्ष की ओर से कांग्रेस के राहुल गांधी ही प्रधानमंत्री-पद के अघोषित उम्मीदवार होंगे और नीतीश कुमार का सपना टूट जाएगा.

राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि अविश्वास प्रस्ताव लाकर विपक्ष कोई राजनीतिक लाभ नहीं ले पाया. इसके विपरीत प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने अपने सभी मुद्दों पर करारा जवाब देकर 2024के चुनावों का एजेंडा भी सेट कर दिया.

 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता का अमर्यादित भाषण और 'फ्लाइंग किस' वाला आचरण अच्छा नहीं था (नॉट इन गुड टेस्ट). राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जिस विपक्षी एकता का ढोल पीटा जा रहा है, उसका पोल खुलने के डर से वे प्रस्ताव पर बहस के बाद सदन में मत-विभाजन से भाग गए. उन्होंने कहा कि सरकार के जवाब से निरुत्तर और हताश प्रस्तावक कांग्रेस सांसद ने बहस का जवाब देने के अपने अधिकार तक का उपयोग नहीं किया.

Trending news