बेगूसराय से समस्तीपुर तक साइको किलर का कोहराम, बेवजह ही मजदूर और डॉक्टर को मारी गोली
Advertisement

बेगूसराय से समस्तीपुर तक साइको किलर का कोहराम, बेवजह ही मजदूर और डॉक्टर को मारी गोली

साइको किलर ने एक बार फिर से जिले में कोहराम मचाना शुरू कर दिया है. इस किलर ने बेगूसराय से समस्तीपुर तक तांडव मचा दिया है.

 (फाइल फोटो)

बेगूसराय: साइको किलर ने एक बार फिर से जिले में कोहराम मचाना शुरू कर दिया है. इस किलर ने बेगूसराय से समस्तीपुर तक तांडव मचा दिया है. सवार साइको किलर ने एक कार में पहले सड़क के पास शौच कर रहे मजदूर के सिर में गोली मार कर उसे मौत के घाट उतार दिया.  इसके बाद ये साइको किलर समस्तीपुर में घुस गया. जहां उसने एक और वारदात को अंजाम दिया. यहां किलर ने एक डॉक्टर को गोली मार दी. इस दौरान अपराधी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. 

पहली घटना 

साइको किलर ने बेगूसराय में एक घटना को अंजाम दिया है. अपराधी ने यहां तेघड़ा थाना इलाके के गौरा गांव के एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी. दरअसल, रात 2 बजेमजदूर लक्ष्मण महतो शौच के लिए घर से बाहर सड़क पर गया था . इस दौरान किलर ने उसके सिर में गोली मार दी. गोली लगने के बाद मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई. 

दूसरी घटना 

इस घटना के बाद साइको किलर 2:00 बजे रात में बेगूसराय में हत्या करने के बाद समस्तीपुर जिले के पटोरी गांव पहुंचा. किलर ने यहां  एक डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने साइको किलर को तेघड़ा थाना इलाके में ही गिरफ्तार कर लिया. इस घटना के इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. 

Trending news