Bihar News: संदिग्ध परिस्थिति में गर्भवती महिला की ससुराल में मौत, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1600280

Bihar News: संदिग्ध परिस्थिति में गर्भवती महिला की ससुराल में मौत, पुलिस जांच में जुटी

महिला कुछ महीने की गर्भवती भी बताई जा रही है. महिला का पति 1 सप्ताह पूर्व ही विदेश कमाने गया. परिजनों का कहना है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी.

Bihar News: संदिग्ध परिस्थिति में गर्भवती महिला की ससुराल में मौत, पुलिस जांच में जुटी

सीवान: सीवान में संदिग्ध परिस्थिति में एक गर्भवती नवविवाहिता महिला की ससुराल में मौत हो गई. महिला का शव कमरे से बरामद किया गया है. शव देखते ही परिजनों में चीख पुकार मच गई. परिजनों ने ससुराल पक्ष पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है.इस घटना के बाद से ससुराल पक्ष के लोग घर छोड़कर फरार हो गए है. घटना महादेवा ओपी थाना क्षेत्र के बिंदुसार बुजुर्ग गांव की है.

क्या है पूरा मामला
मृतका गोपालगंज जिले के बरौली थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव के भभीखन ठाकुर की पुत्री रेखा देवी है. बता दें कि एक साल पहले महादेवा ओपी थाना क्षेत्र के बिंदुसार बुजुर्ग गांव में गौरी शंकर ठाकुर के पुत्र बुलेट ठाकुर से रेखा देवी की हिंदू रीति रिवाज से शादी हुई थी, लेकिन शादी के दिन बीतते ही महिला पर दहेज के लिए दबाव बनाने जाने लगा. दहेज की डिमांड पूरी नहीं होने पर महिला को ससुराल पक्ष के द्वारा प्रताड़ित किया जाने लगा. जिसकी जानकारी महिला ने अपने मायके में परिजनों को भी दी थी.

महिला से दहेज की होती थी मांग
जानकारी के लिए बता दें कि महिला कुछ महीने की गर्भवती भी बताई जा रही है. महिला का पति 1 सप्ताह पूर्व ही विदेश कमाने गया. परिजनों का कहना है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी. साथ ही घर छोड़कर फरार हो गए.आस-पास के लोगों के द्वारा मायके पक्ष के लोगों को घटना की जानकारी मिली.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस परिजन के बयान के आधार पर घटना की जांच में जुटी हुई है. आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इनपुट- अमित कुमार सिंह

ये भी पढ़िए-  मजदूरों के परिजन न करें चिंता, सभी सुरक्षित, तमिलनाडु के राज्यपाल ने दिया आश्वासन

Trending news