जहानाबाद सीट पर उम्मीदवारों को लेकर सियासत तेज, भाजपा ने कहा - इंडिया में कई है सीएम और पीएम चेहरा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2061380

जहानाबाद सीट पर उम्मीदवारों को लेकर सियासत तेज, भाजपा ने कहा - इंडिया में कई है सीएम और पीएम चेहरा

Bihar News : जदयू प्रवक्ता हिमराज राम ने अपने नेता के द्वारा की गई टिप्पणी को सही बताया और कहा कि वह हमारी सीटिंग सीट है इसलिए उसे पर पहला अधिकार हमारा है. हालांकि गठबंधन की बैठक के बाद यह तय होगा, लेकिन निश्चित तौर पर स्थित पर हमारी दावेदारी सबसे मजबूत है.

जहानाबाद सीट पर उम्मीदवारों को लेकर सियासत तेज, भाजपा ने कहा - इंडिया में कई है सीएम और पीएम चेहरा

पटना : लोकसभा चुनाव के दिन करीब आ रहे हैं सीटों पर दावेदारी भी नेताओं की तेज हो रही है. एक तरफ एनडीए गठबंधन में भी कई सीटों पर एक से ज्यादा उम्मीदवार हैं तो वही इंडिया गठबंधन में भी जहानाबाद सेट को लेकर चंदेश्वर चंद्रवंशी के बयान के बाद सियासत तेज हो गई है.

चंदेश्वर चंद्रवंशी के बयान के बाद भाजपा के प्रवक्ता सहेली मेहता ने कहा कि उस गठबंधन में कई मुख्यमंत्री और कई प्रधानमंत्री के उम्मीदवार भी है निश्चित तौर पर वहां सरफुट्टौल स्थिति पैदा हो गई है. हमारे गठबंधन में सब कुछ तय समय सीमा पर होती है और निश्चित तौर पर समय के साथ सब कुछ ठीक कर लिया जाएगा.

जदयू प्रवक्ता हिमराज राम ने अपने नेता के द्वारा की गई टिप्पणी को सही बताया और कहा कि वह हमारी सीटिंग सीट है इसलिए उसे पर पहला अधिकार हमारा है. हालांकि गठबंधन की बैठक के बाद यह तय होगा, लेकिन निश्चित तौर पर स्थित पर हमारी दावेदारी सबसे मजबूत है. कांग्रेस ने कहा कि हर दल के कार्यकर्ता सभी सीटों पर तैयारी करते है लेकीन अंत में तय पार्टी और गठबंधन के शीर्ष नेता करेंगे. सीट पर उम्मीदवार तय होने के बाद कार्यकर्ता उसी उम्मीदवार को धन बल से मदद करता है.

राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि सीट शेयरिंग में इंडिया गठबंधन में कोई विवाद नहीं है. सभी सीटों पर जिताऊ उम्मीदवार को उतारा जाएगा और आपस में यह तय कर लिया जाएगा कि कौन सा उम्मीदवार जिताऊ हैं. गठबंधन के सभी नेता बैठेंगे और तय कर लेंगे सारी चीज हो चुकी है जल्द ही इसको लेकर ऐलान भी किया जाएगा.

इनपुट- सनी कुमार

ये भी पढ़िए- Bihar Politics: सुशील मोदी ने नीतीश कुमार पर कसा तंज, कहा- गठबंधन ही इन्हें संयोजक बनाने को तैयार नहीं

 

Trending news