Bihar Violence: हिंसा के बाद बिहार में शुरू हुई सियासी बयानबाजी, ओवैसी ने ट्वीट कर जाहिर की प्रतिक्रिया
Advertisement

Bihar Violence: हिंसा के बाद बिहार में शुरू हुई सियासी बयानबाजी, ओवैसी ने ट्वीट कर जाहिर की प्रतिक्रिया

ओवैसी ने कहा कि आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार के सासारासा और नालांदा में जो हिंसा हुई है उसमें हिन्दुत्ववादियों को जेल भेजाना चाहिए.

Bihar Violence: हिंसा के बाद बिहार में शुरू हुई सियासी बयानबाजी, ओवैसी ने ट्वीट कर जाहिर की प्रतिक्रिया

पटना: Ram Navami Violence In Bihar: बिहार में रामनवमी पर सासाराम और नालंदा में हुई हिंसा पर सियासी बयानबाजी रुकने का नाम नहीं ले रही है. सोमवार को एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर कहा सासाराम और नालंदा में हुई हिंसा के जिम्मेदार हिन्दुत्ववादियों को जेल भेजने के बजाय मुसलमान लड़कों और बच्चों को ही गिरफ्तारी हो रही है. 

आखिर मुसलमान के लड़के क्यों हो रही गिरफ्तार- ओवैसी 
ओवैसी ने कहा कि आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार के सासारासा और नालांदा में जो हिंसा हुई है उसमें हिन्दुत्ववादियों को जेल भेजाना चाहिए. इस मामले में मुसलमान लड़कों और बच्चों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. बता दें कि हिंसा फैलाने के आरोप में अब तक 140 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. बिहार पुलिस के अपर पुलिस महानिदेशक जेएस गंगवार के अनुसार बता दें कि रामनवमी पर नालंदा जिले के दंगे में रविवार को पांच और लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

भाजपा के इशारों पर काम करते है औवेसी- समीर सिंह
एमएलसी कांग्रेस समीर सिंह ने कहा कि पूरा देश जानता है कि ओवैसी भारतीय जनता पार्टी के इशारे पर काम करते हैं, नीतीश कुमार के सरकार दोनों ही जगह पर जहां पर दंगा हुआ है जो दोषी देखती है चाहे वह हिंदू हो या फिर मुसलमान दोषी के खिलाफ कार्रवाई हो रही है. यहां हिंदू और मुसलमान का सवाल नहीं है. सरकार पूरी तरह बिहार में सेकुलर चल रही है, कांग्रेस जैसी पार्टी उनके समर्थन में है अगर सेकुलरिज्म नही होता नीतीश कुमार के अंदर तो हम लोग साथ कैसे हैं.

देश के लिए विरोधी बात करते है ओवैसी- प्रेम रंजन पटेल
बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा ओवैसी संप्रदायिक बातें करते हैं, लोगों को उकसाने की बात करते हैं और देश विरोधी बात करते हैं. ओवैसी को पहले जानकारी प्राप्त करना चाहिए जब रामनवमी की शोभायात्रा निकल रही थी तो सरकार की तरफ से कोई व्यवस्था नहीं किया गया, जहां मुस्लिम का इलाका था संवेदनशील स्थान वहा प्रशासन के लोग तैनात नहीं थे और मस्जिदों से गोलियां चलाई गई पत्थर फेंके गए. हिंदू लड़का का ही मस्जिद से चलाई गई गोली से हत्या हुआ और आज भी प्रशासन एकतरफा कार्रवाई कर रहा है.

इनपुट- निषेद

ये भी पढ़िए-  पटना एयरपोर्ट पर दिखेगी बिहार की संस्कृति, अगले साल तक शुरू होगी नई टर्मिलन बिल्डिंग

 

Trending news